Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: मीरा राजपूत ने दिखाया फैशन का जलवा, तो शॉर्ट ड्रेस में कमाल लगीं ताहिरा कश्यप, किसके लुक ने मारी बाजी?

Celebs Spotted: मुंबई की सड़कों पर सितारों का नजर आना एक काम बात है. आज भी बांद्रा में कई सितारे सेलेब्स को एक साथ देखा गया. मीरा राजपूत (Mira Rajput) से लेकर ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap), सभी ने इस दौरान फैशन का जलवा दिखाया. आउटफिट से लेकर मेकअप तक हर एक चीज परफेक्ट दिखी. कुछ देर में सेलेब्स की फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. आइए जानते हैं सभी की लुक की डिटेल्स और किसने बाजी मारी.

मीरा राजपूत

1/5
मीरा राजपूत

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा चोपड़ा अपने फैशन और स्टाइल से बॉलीवुड के अच्छे-अच्छे सितारों को टक्कर देती हैं. कुछ देर पहले उन्हें ब्लैक स्कर्ट के साथ व्हाइट शर्ट में देखा है. साथ ही उन्होंने पैरों में भी ब्लैक कलर की हील्स पहनी हैं. मीरा का ओवरऑल लुक बहुत कमाल दिख रहा है. 

 

ताहिरा कश्यप

2/5
 ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा भी किसी परिचय को मोहताज नहीं हैं. हमेशा अपनी बातों को वो बेबाकी से रखती हैं. प्रिंटेड फ्लोरल ड्रेस में ताहिरा बहुत कमाल दिख रही हैं. शॉर्ट ड्रेस के साथ उन्होंने सिंपल मेकअप रखा है. हालांकि, फिर भी उनका लुक किसी से कम नहीं लग रहा. 

रसिका दुग्गल

3/5
रसिका दुग्गल

मिर्जापुर जैसे ढेर सारे कमाल के प्रोजेक्ट्स का रसिका दुग्गल हिस्सा रह चुकी हैं. आज उन्हें सिंपल क्लासी अंदाज में देखा गया. डेनिम पैंट के साथ व्हाइट टॉप पर साथ में प्रिंटेड कार्डिगन पहनी वो नजर आ रही हैं. लुक को खास बनाने के लिए उन्होंने सिल्वर ज्वेलरी पहनी है.

लोपामुद्रा

4/5
लोपामुद्रा

लोपामुद्रा को बिग बॉस में देखा गया था. वो आजकल लाइमलाइट से दूर रहती हैं. उन्हें बहुत दिनों बाद कमाल के अंदाज में देखा गया. व्हाइट कलर के प्लेन ड्रेस में वो अप्सरा जैसी दिख रही हैं.

 

मंदाना करीमी

5/5
 मंदाना करीमी

इन सभी सितारों के साथ-साथ मंदना करीमी को भी देखा गया. ब्राउन कलर की स्कर्ट के साथ व्हाइट टॉप में वो डॉल जैसी दिख रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़