Advertisement
trendingPhotos2361889
photoDetails1hindi

1 रुपया खर्चे बिना देखें 7 कमाल की सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्में-सीरीज, अंत तक चलाते रह जाएंगे दिमाग!

Suspense-Thriller Movies-Series in Free: सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों और सीरीज के शौकीन हैं. लेकिन अभी खर्चा करके देखने का मूड नहीं है. तो आप एक रूपया खर्चे बिना ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर दिमाग के पुर्जे खोल देने वालीं फिल्में और सीरीज देख सकते हैं. यहां 7 ऐसी फिल्मों और सीरीज के नाम स्लाइड्स में बताए जा रहें जो मुफ्त में मजेदार और झन्नाटेदार एंटरटेनमेंट करेंगी. 

क्रैकडाउन

1/7
क्रैकडाउन

क्रैकडाउन- यह एक थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें 8 एपिसोड हैं. अगर आप एक्शन के शौकीन हैं, तो साकिब सलीम की यह सीरीज आपका जबरदस्त एंटरटेनमेंट कर सकती है.

आई लव यू

2/7
आई लव यू

आई लव यू- रकुल प्रीत सिंह, अक्षय ऑबरोय और परवेल गुलाटी की साइकोथ्रिलर मूवी आखिरी तक सांस अटकाकर रखती है. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह की कमाल एक्टिंग देखने को मिलती है. 

कालकूट

3/7
कालकूट

कालकूट- सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर कालकूट में विजय वर्मा ने बेहतरीन परफॉर्मेंस से चार-चांद लगाए हैं. कालकूट में विजय ने एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है, जो एक एसिड अटैक केस की जांच करता है. 

अपहरण

4/7
अपहरण

अपहरण- क्राइम थ्रिलर सीरीज को IMDB पर 8.2 की रेटिंग मिली है. इस सीरीज की कहानी आपराधिक दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भ्रष्टाचार, सच्चा के लिए संघर्ष और न्या की तलाश को दिखाती है.

लंदन फाइल्स

5/7
लंदन फाइल्स

लंदन फाइल्स- अर्जुन रामपाल स्टारर क्राइम थ्रिलर लंदन फाइल्स की कहानी भी खूब जोरदार है. इस इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर में अर्जुन रामपाल एक जासूस का किरदार निभा रहे हैं, जो लंदन का एक केस सुलझाने की कोशिश करते हैं. 

मर्जी

6/7
मर्जी

मर्जी- यह एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है. इस सीरीज की कहानी में एक स्कूल टीचर है, जो मंगेतर से रिश्ता टूटने के बाद मूवऑन करने की कोशिश करती है. लेकिन जैसे ही वह एक शख्स के साथ डेट पर जाती है, वहां कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बाद पूरी कहानी पलट जाती है.

असुर

7/7
असुर

असुर- अरशद वारसी, बरुण सोबती और अनुप्रिया गोयनका स्टारर क्राइम थ्रिलर सीरीज असुर के अब तक दो सीजन आ चुके हैं. इस सीरीज में जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिलर का मिक्सचर देखने को मिलता है, जो अच्छे और बुरे की बीच की लड़ाई को दिखाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़