Advertisement
trendingPhotos2268936
photoDetails1hindi

पति पर लगाया धोखे का इल्जाम और अब इस एक्टर के साथ नजर आईं दलजीत कौर, 41 की उम्र में पहना ऐसा शिमरी गाउन

Daljeet Kaur Photos Amid Separation: पिछले कुछ समय से 'कुलवधू' एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी पर्सनल जिंदगी में आई उथल-पुथल की वजह से चर्चा में हैं. दूसरी शादी के सालभर में वह पति से दूर रह रही हैं. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर पति निखिल पटेल पर धोखे का इल्जाम भी लगाया था. अब दलजीत कौर इन सब खबरों के बीच पहली बार पब्लिक इवेंट में नजर आईं. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

दलजीत कौर की दूसरी शादी और अलगाव

1/6
दलजीत कौर की दूसरी शादी और अलगाव

पिछले कुछ समय से 'कुलवधू' एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस की दूसरी शादी में भी संकट आ गया है. वह केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल को छोड़ अपने घर मुंबई वापस आ गई हैं. उनके साथ उनका बेटा भी लौट आया है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने पति पर धोखा देने जैसे गंभीर आरोप भी लगाए.

पति से अलग रहने के बीच पहली बार दिखीं दलजीत कौर

2/6
पति से अलग रहने के बीच पहली बार दिखीं दलजीत कौर

इन सभी उथल-पुथल के बीच दलजीत कौर पहली बार पब्लिक अपीरियंस देती नजर आईं. उनकी लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं जहां वह अपने काम के सिलसिले में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं. उनके साथ एक एक्टर भी हैं.

जय सोनी के साथ दिए पोज

3/6
जय सोनी के साथ दिए पोज

ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि 'ससुराल गेंदा फूल' फेम जय सोनी हैं. दोनों साथ में पैप्स को पोज देते दिखे. दलजीत ने तो जय सोनी के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया था. 

निखिल पटेल संग शादी और एक्स हसबैंड

4/6
निखिल पटेल संग शादी और एक्स हसबैंड

41 साल की दलजीत कौर एक बेटे की मां हैं. एक्ट्रेस की पहली शादी बिग बॉस फेम शालीन भनोट के साथ हुई थी. दोनों का एक बेटा है जेडन, जो अब एक्ट्रेस के साथ रहता है. दलजीत कौर ने पिछले साल में केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग शादी की.

निखिल पटेल की भी दूसरी शादी

5/6
निखिल पटेल की भी दूसरी शादी

निखिल पटेल भी पहले से शादीशुदा हैं. उनकी दो बेटियां हैं. एक बेटी पूर्व पत्नी के साथ रहती हैं और दूसरी बेटी उनके साथ. केन्या में जब दलजीत शिफ्ट हुई थीं तो एक्ट्रेस का बेटा और पति की बेटी सब साथ ही रहते थे.

दलजीत कौर की दूसरी शादी में कहां दिक्कत आई

6/6
दलजीत कौर की दूसरी शादी में कहां दिक्कत आई

दलजीत कौर पिछले कुछ महीने से मुंबई में रह रही हैं. हाल में ही इंस्टाग्राम पर उन्होंने दूसरी शादी टूटने का हिंट दिया. इतना ही नहीं पति पर धोखा देने, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे आरोप भी लगाए. उन्होंने तो ये भी कहा कि निखिल उनकी शादी को मानने से ही मना कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़