Advertisement
trendingPhotos2049410
photoDetails1hindi

सितारे एयरपोर्ट पर: ब्लैक कैजुअल लुक में पति रणवीर संग नजर आईं दीपिका, तो अगस्तय नंदा ने भी खूब दिखाया स्टाइल

Celebs Spotted at Airport: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा ही ऑन रहता है. फिर चाहे वह किसी पार्टी में नजर आएं या फिर एयरपोर्ट पर. हाल ही में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह समेत कई सेलेब्स एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और अपने कैजुअल लुक से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर ले गए. आइए, यहां देखते हैं बी-टाउन के सेलेब्स का एयरपोर्ट वाला लुक.

1/5

दीपिका पादुकोण बीती देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर पति रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुई थीं. एक्ट्रेस ब्लैक कलर के लूज स्वेटशर्ट और मैचिंग पैंट्स में काफी स्टाइलिश दिखीं. दीपिका के कूल और कंफर्टेबल एयरपोर्ट लुक की नेटीजन्स जमकर तारीफें कर रहे हैं. दीपिका ने ब्लैक आउटफिट के साथ ब्लैक ही गॉगल्स लगाए हुए थे. 

2/5

दीपिका पादुकोण के लिए एयरपोर्ट पर एक पैपराजी केक भी लेकर आए थे. जिसे दीपिका ने बहुत ही प्यार से काटा और फिर पैप के साथ शेयर भी किया. दीपिका के इस स्वीट जेशचर की इंटरनेट पर खूब तारीफें हो रही हैं. 

3/5

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपने बच्चों के साथ सोमवार की सुबह को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. कश्मीरा ने ब्लू कलर के ट्रैक सूट और स्पोर्ट्स शूज में अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाया.

4/5

अमिताभ बच्चन के नाती और द आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अगस्त्य नंदा भी सोमवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे. अगस्त्य ने बीज कलर की पैंट, व्हाइट टीशर्ट और डेनिम जैकेट में खूब डैशिंग लुक दिखाया. अगस्त्य नंदा का कूल लुक कॉलेज ब्वॉयज बिंदास कैरी कर सकते हैं. 

5/5

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भी स्टाइल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए. अनुपम ने एयरपोर्ट लुक में व्हाइट शर्ट, ब्लू डेनिम्स और सिर पर ब्लैक कैप पहनी थी. एक्टर ने स्माइल के साथ पैपराजी के लिए एयरपोर्ट पर पोज भी किया. अनुपम खेर के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़