Advertisement
trendingPhotos2300254
photoDetails1hindi

दीपिका पादुकोण ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका है सिद्धार्थ माल्या का नाम, एक्टिंग में भी आजमा चुके हैं हाथ

Siddharth Mallya Bollywood Actress: भारतीय बैंकों का करोड़ों रुपया लेकर विदेश भाग चुके विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार वजह सिद्धार्थ माल्या की शादी है. सिद्धार्थ माल्या का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. इसके अलावा सिद्धार्थ माल्या फिल्मों में एक्टिंग और मॉडलिंग में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं.

एक्टिंग-मॉडलिंग

1/6
एक्टिंग-मॉडलिंग

भारतीय बैंकों का 10 हजार करोड़ से भी अधिक रुपया लेकर विदेश भाग चुके विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की शादी होने जा रही है. सिद्धार्थ माल्या अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन संग शादी करने जा रहे हैं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जैस्मीन के साथ शादी से पहले सिद्धार्थ माल्या का मॉडलिंग, एक्टिंग और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ पुराना नाता रहा है. सिद्धार्थ माल्या ने कई डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक किया है. उन्होंने 2016 में आई 'ब्राह्मण नमन' नाम की फिल्म से एक्टिंग डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने एक 'बेस्ट फेक' फ्रेंड्स नाम की फिल्म भी की. इसके अलावा सिद्धार्थ माल्या का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा चुका है.

दीपिका पादुकोण

2/6
दीपिका पादुकोण

सिद्धार्थ माल्या के सबसे चर्चित रिलेशनशिप्स में से एक दीपिका पादुकोण के साथ रहा है. सिद्धार्थ और दीपिका के रिलेशनशिप ने मीडिया का भी खूब ध्यान खींचा था. दोनों को एक साथ कई बार आईपीएल मैचों और पार्टीज में एक साथ देखा जाता था. हालांकि, दोनों का रिश्ता खराब नोट पर खत्म हुआ. सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण को 'क्रेजी महिला' कहा था और आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके महंगे गिफ्ट्स, बैग्स और डायमंड के गिफ्ट्स नहीं लौटाए थे. वहीं, दीपिका ने कहा कि सिद्धार्थ ने उन्हें डिनर डेट पर बिल भरने के लिए कहा था, जिससे उन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई थी.

कैटरीना कैफ

3/6
कैटरीना कैफ

दीपिका पादुकोण के अलावा सिद्धार्थ माल्या का नाम कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ा था. सिद्धार्थ और कैटरीना को कई इवेंट्स पर एक साथ देखा गया था. कैटरीना और सिद्धार्थ के साथ देखे जाने के बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थीं. हालांकि, अफवाहों के बावजूद ना तो सिद्धार्थ माल्या और ना ही कैटरीना कैफ ने कभी इसको लेकर कोई ऑफिशियल बयान दिया था.

फ्रीडा पिंटो

4/6
फ्रीडा पिंटो

सिद्धार्थ माल्या का नाम 'स्लमडॉग मिलेनियकर' फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि, दोनों ने अफेयर की खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था और दावा किया था कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. सिद्धार्थ और फ्रीडा के अफेयर की खबरें तब शुरू हुई, जब उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाने लगा था. 2016 में न्यूयार्क में कई पार्टियों में सिद्धार्थ और फ्रीडा को एक साथ स्पॉट किया गया. इसके बाद दोनों को एक-दूसरे के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कमेंट करते हुए और फोटो शेयर करते हुए देखा गया, जिससे उनके रिश्ते के बारे में अटकलें तेज हो गईं.

सोनल चौहान

5/6
सोनल चौहान

सोनल चौहान एक और एक्ट्रेस हैं, जिनका नाम सिद्धार्थ माल्या के साथ जुड़ा था. सोनल चौहान साथ सिद्धार्थ के रिश्ते ने कई सुर्खियां बटोरीं, क्योंकि उन्हें अक्सर सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा जाता था. दोनों को एक साथ कई पार्टियों और इवेंट्स में देखा गया, जिससे इनकी डेटिंग की अफवाहों को और भी ज्यादा हवा मिली. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते पर कभी कुछ नहीं कहा. 

सोफी चौधरी

6/6
सोफी चौधरी

मॉडल, सिंगर, एक्ट्रेस सोफी चौधरी का नाम भी सिद्धार्थ माल्या के साथ जुड़ चुका है. विजय माल्या के 60वें जन्मदिन पर सिद्धार्थ माल्या और सोफी चौधरी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इसके बाद दोनों को अक्सर ड्राइव, पार्टी, डेट्स, डिनर और इवेंट्स पर एक साथ स्पॉट किया गया था. इनके अलावा सिद्धार्थ माल्या का नाम कुछ साल पहले एंजेला जॉनसन नाम की एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़