Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: होली के रंगों में रंगी टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना भट्टाचार्जी, बंगाली बाला बन दिखाया सादगी वाला अंदाज

Devoleena Bhattacharjee Holi: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'साथ निभाना साथिया' शो में 'गोपी बहू' का रोल निभाया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीचे मुड़कर नहीं देखा. उनकी हर एक फोटो तक इंटरनेट पर छा जाती है. कुछ देर पहले देवोलीना भट्टाचार्जी  ने होली फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं. बंगाली बाला बन वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. होली के रंगों में रंगी एक्ट्रेस को देख फैंस खुश हो गए हैं. आप भी देखें उनकी शानदार तस्वीरें.    

बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी

1/5
बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ होली वाली तस्वीरें साझा की हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी सिपंल साड़ी पहन रंगों से रंगी नजर आ रही हैं. हर बार की तरह आज भी वो दमदार दिखाई दे रही हैं. 

होली वाला स्टाइल

2/5
होली वाला स्टाइल

तस्वीरों में देवोलीना सिंपल सी साड़ी और ब्लाउज के साथ यूनीक हेयर स्टाइल की नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के खास हेयरस्टाइल ने उनके पूरे लुक में चार-चांद लगा दिए हैं.

रंगों वाली खुशी

3/5
रंगों वाली खुशी

गालों पर गुलाल लगाते हुए एक्ट्रेस बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. वहीं, फैंस की नजरें इस फोटो में उनकी कमर पर बने टैटू पर जा रही है. देवोलीना बहुत खुश नजर आ रही हैं.  

साल 2022 में की थी शादी

4/5
साल 2022 में की थी शादी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से साल 2022 में शादी की थी. दोनों ने स्पेशल और सिपंल अंदाज में वेडिंग की थी. कुछ लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल किया था, तो कुछ को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई थी. 

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

देखते ही देखते देवोलीना भट्टाचार्जी की यह तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. एक्ट्रेस से फैन पेज इन तस्वीरों को लगातार शेयर कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़