Advertisement
trendingPhotos2345335
photoDetails1hindi

जितेंद्र और गोविंदा से गले मिले सलमान, 'धर्मवीर 2' के ट्रेलर लॉन्च में रकुल, अंकिता और कई सेलेब्स पहुंचे

'धर्मवीर 2' के ट्रेलर लॉन्च में कई सेलेब्स और राजनेता नजर आए. इस मौके पर सलमान खान, गोविंदा, जितेंद्र, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन से लेकर बोमन ईरानी जैसे सितारे नजर आए. चलिए दिखाते हैं एक एक तस्वीर.

'धर्मवीर 2' के ट्रेलर लॉन्च में सेलेब्स

1/6
'धर्मवीर 2' के ट्रेलर लॉन्च में सेलेब्स

'धर्मवीर 2' के ट्रेलर लॉन्च में सेलेब्स का तांता लगा. साथ ही कई राजनेता के साथ साथ तमाम हस्तियां इस मौके पर  नजर आए. खुद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी पहुंचे. उन्होंने फिल्म को देखने के बाद रिएक्शन भी दिया.

कौन कौन पहुंचा

2/6
कौन कौन पहुंचा

धर्मवीर 2 का ट्रेलर लॉन्च का कार्यक्रम वर्ली के एनएससीआई डोम में किया गया. जहां सीएम एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, एक्टर सलमान खान, गोविंदा, जितेंद्र से लेकर कई स्टार्स पहुंचे.

सलमान से गले मिले गोविंदा और जितेंद्र

3/6
सलमान से गले मिले गोविंदा और जितेंद्र

ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान और गोविंदा एक दूसरे को गले लगाते दिखे. दोनों स्टेज पर एक दूसरे से मिले. जहां सलमान खान ब्लैक कैजुअल में दिखे तो वहीं गोविंदा भी कूल लुक में नजर आए.

रकुल प्रीत औऱ जैकी भगनानी

4/6
रकुल प्रीत औऱ जैकी भगनानी

ट्रेलर लॉन्च में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी दिखे. दोनों ने साथ साथ में पोज दिए. रकुल प्रीत ने इस मौके पर हल्के हरे रंग की साड़ी पहनी. 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

5/6
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी साथ साथ में पोज देते हुए दिखे. अंकिता ने इस दौरान ब्लैक साड़ी कैरी की. जिसमें वह सिंपल और डिफरेंट लुक में नजर आईं.

बोमन ईरानी

6/6
बोमन ईरानी

बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी भी इस कार्यक्रम में नजर आए. उन्होंने पैप्स के सामने कुछ इस अंदाज में पोज दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़