Advertisement
trendingPhotos2316346
photoDetails1hindi

शुक्र का डबल गोचर देगा इतना पैसा और तरक्‍की, जीवन भर याद रहेगा जुलाई का महीना

Shukra Gochar 2024: जुलाई महीने में शुक्र गोचर एक नहीं बल्कि दो बार गोचर कर रहे हैं. पहला शुक्र गोचर 7 जुलाई 2024 को कर्क राशि में होगा और फिर इसके बाद 31 जुलाई 2024 को शुक्र गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. इस दौरान शुक्र लक्ष्‍मी नारायण योग भी बनाएंगे. ये दोनों शुक्र गोचर 5 राशियों के लिए बेहद सफलता, पैसा और लोकप्रियता देंगे. 

मेष

1/5
मेष

आपके लिए दोनों शुक्र गोचर शुभ फल देंगे. जिसके चलते जुलाई में बहुत लाभ कमाएंगे. कारोबार में लाभ होगा. करियर में आगे बढ़ने के नए मौके मिलेंगे. समाज में प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. वैवाहिक सुख मिलेगा. 

कर्क

2/5
कर्क

जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. घर में धन का आगमन बढ़ेगा. आपका करियर-कारोबार अच्‍छा चलेगा. अचानक कहीं से अप्र‍त्‍य‍ाशित पैसा भी मिलेगा. पारिवारिक जीवन में खुशहाली रहेगी. 

तुला

3/5
तुला

आपके लिए यह दोनों गोचर बेहद शुभफलदायी हैं. आपको ना केवल अप्रत्‍याशित पैसा, बल्कि सफलता भी मिलेगी. उन्‍नति पाने के सुनहरे अवसर मिलेंगे. आपको ऑफिस में सम्‍मान मिलेगा. कोई महत्‍वपूर्ण कार्य बनेगा. 

वृश्चिक

4/5
वृश्चिक

यह समय आपके लिए सफलता पाने के नए द्वार खोलेगा. आपकी धन-दौलत बढ़ेगी. इस समय का भरपूर आनंद लेंगे. आपका आत्‍मविश्‍वास और रचनात्मकता बढ़ेगी. दांपत्‍य जीवन में खुशहाली रहेगी. किसी खुशी का जश्‍न मनाएंगे. 

मकर

5/5
मकर

मकर राशि वालों को भी जुलाई महीने में हो रहे शुक्र गोचर बड़ा लाभ देंगे. आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. पुराने निवेश से लाभ हो सकता है. जॉब में प्रमोशन, सैलरी में बढ़ोतरी, नई जॉब का ऑफर मिलने के योग हैं. कारोबार में भी खूब मुनाफा होगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़