Advertisement
photoDetails1hindi

Eid 2024: ईद पर मिस कर रहे सलमान खान की फिल्म! 'भाईजान' की इन 6 बलॉकबस्टर मूवीज से करें एंटरटेनमेंट

Salman Khan Movies: इस ईद सलमान खान की कोई फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक नहीं दे रही है. अगर ऐसे में आप सलमान खान की फिल्मों को मिस कर रहे हैं, तो हम आपके लिए 'भाईजान' की 6 ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट ले आए हैं, जिन्हें देख त्योहार के दिन आप घर बैठे एंटरटेनमेंट कर सकते हैं.

बजरंगी भाईजान

1/6
बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान: सलमान खान, करीना कपूर की फिल्म बजरंगी भाईजान साल 2015 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के खूब रिकॉर्ड तोड़े थे. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने वर्ल्डवाइड 922 करोड़ की कमाई की थी. 

एक था टाइगर

2/6
एक था टाइगर

एक था टाइगर: YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म एक था टाइगर साल 2012 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में आओई थी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने ग्लोबली 320 करोड़ की कमाई की थी.

दबंग

3/6
दबंग

दबंग: चुलबुल पांडे बनकर ऑडियंस के दिलों में उतर जाने वाले सलमान खान की यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में थीं.

सुल्तान

4/6
सुल्तान

सुल्तान: रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म सुल्तान में सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 627 करोड़ का बिजनेस किया था. 

भारत

5/6
भारत

भारत: अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म साल 2019 में आई थी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैप ने लीड रोल निभाया था. फिल्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है. 

वॉन्टेड

6/6
वॉन्टेड

वॉन्टेड: सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड ने भी बॉक्स ऑफिस के खूब रिकॉर्ड तोड़े थे. इस फिल्म में सलमान खान के साथ आयशा टाकिया ने लीड रोल निभाया थथा. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर देखा जा सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़