Advertisement
trendingPhotos2185740
photoDetails1hindi

बॉलीवुड फिल्म में मिला था काम पर, लेकिन स्टार किड्स ने कर दिया रिप्लेस; नेपोटिज्म पर एरिका फर्नांडिज का खुलासा

Erica Fernandes On Nepotism: 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'कसौटी जिंदगी के' जैसे बड़े टीवी शो में नजर आ चुकीं एरिका फर्नांडिस ने अपने करियर के शुरुआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी, जहां उनका एक्सपीरियंस कुछ खास नहीं रहा था. एक्ट्रेस को वहां बॉडी शेमिंग झेलनी पड़ी थी. इसके बाद उन्होंने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा और अपना नाम कमाया. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियंस को याद करते हुए बताया कि कैसे उनको भी बॉलीवुड में नेपोटिज्म की मार झेलनी पड़ी और उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं. 

एरिका फर्नांडिस

1/5
एरिका फर्नांडिस

हिंदी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं, लेकिन बेहद ही कम लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी. जहां वो Ninnindale, Virattu, Ainthu Ainthu Ainthu और कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन साउथ इंडस्ट्री में काम करना उनके लिए बेहद ही खराब एक्सपीरियंस से भरा हुआ था.

बॉलीवुड पर बोली एरिका

2/5
बॉलीवुड पर बोली एरिका

हाल ही में एरिका फर्नांडिस ने मनोरंजन जगत में अपने अनुभवों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि टीवी से फिल्मों में आने के लिए उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. एरिका ने बताया कि बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सामना उनको नेपोटिज्म का करना पड़ा. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट्स आए, लेकिन नेटोटिज्म और कई दिक्कतों के चले उनके हाथ से निकल गए. 

फिल्म में बदल दिया गया था...

3/5
फिल्म में बदल दिया गया था...

एरिका ने बताया कि उन्होंने एक दक्षिण फिल्म के लिए शूटिंग की थी, बाद में मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए पता चला कि उन्हें बदल दिया गया था. गैलाटा इंडिया को दिए इंटरव्यू में एरिका ने बताया, 'एक समय था जब मैं एक साउथ फिल्म काम कर रही थी, जिसकी मैंने 2-3 दिन तक शूटिंग भी की थी और बाद में मुझे मीडिया के जरिए पता चला कि मुझे रिप्लेस कर दिया गया है. फिर मुझसे 'बॉलीवुड क्यों नहीं' जैसे सवाल पूछे गए'. 

हाथ से निकले कई प्रोजेक्ट्स

4/5
हाथ से निकले कई प्रोजेक्ट्स

एरिका ने बात करते हुए आगे बताया, 'कई बार ऐसा हुआ है कि आप ऑडिशन देने गए, उस पल तक पहुंचे जहां सब ठीक हो जाता है, लेकिन फिर आपकी जगह किसी ऐसे इंसान को ले लिया जाता है जो एक जाना-माना चेहरा है या कोई कोई बच्चा हो'. उन्होंने आगे कहा, 'और फिर ये सब जो आपके साथ हो रहा है ये आने वाले समय में जो होने वाला है उसमें योगदान करते हैं. इसलिए जब मैं फिल्म से दोबारा टीवी पर आई तो लोगों ने मुझसे सवाल किया कि आप फिल्म से टीवी पर क्यों जा रहे हैं'? 

'लव अधूरा' में आ रही नजर

5/5
'लव अधूरा' में आ रही नजर

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'मेरे लिए, ये कोई मायने नहीं रखता क्योंकि मेरे लिए, मेरा काम ही मेरा है और मुझे अपने काम पर गर्व है. चाहे वो कोई भी मंच हो या कोई भी प्रारूप. मैं टीवी पर आई'. एरिका ने ये भी माना कि उन्हें बॉडी शेमिंग का भी सांमना करना पड़ा, जिससे उनके सेल्फ रेस्पेक्ट पर खूब असर पड़ा. समय के साथ, एरिका ने इंटरनल वेरिफिकेशन को समझते हुए खुद का इसका आदि बना लिया. बता दें, एरिका फिलहाल अमेज़न मिनी टीवी के लेटेस्ट शो 'लव अधूरा' में नजर आ रही हैं, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़