Advertisement
trendingPhotos1820374
photoDetails1hindi

Movies with Biggest Openings: सिर्फ Gadar 2, Jailer ही नहीं; इन फिल्मों ने भी पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई!

Biggest First Day Opening Movies: गदर 2 और जेलर की रिलीज ने तो बॉक्स ऑफिस पर बवाल ही मचा दिया है. ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग के बाद अब दोनों फिल्में ऑडियंस से भर-भरकर प्यार पा रही हैं. लेकिन सिर्फ गदर 2 या जेलर पहली फिल्में नहीं हैं, जिन्होंने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बवाल काटा है. जी हां...आज हम ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने  जा रहे हैं, जिन्होंने रिलीज के पहले दिन जमकर कमाई की थी. 

1/5

पठान: शाहरुख खान की फिल्म पठान की सक्सेस ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की पठान ने पहले दिन 55.72 करोड़ की कमाई की थी.

2/5

केजीएफ 2: सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ के क्रेज के बाद 'रॉकी भाई' ने केजीएफ 2 में जमकर बवाल काटा था. खबरों के मुताबिक, यश की फिल्म केजीएफ 2 ने पहले दिन 52.39 करोड़ की कमाई की थी. 

3/5

वॉर: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर के एक्शन और स्टोरी सस्पेंस ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 50.61 करोड़ कूटे थे. 

4/5

बाहुबली: रिपोर्ट्स के मुताबिक, एस एस राजामौली और प्रभास की फिल्म बाहुबली ने पहले दिन 40.73 करोड़ की कमाई की थी. बाहुबली की टोटल कमाई ने तो बॉक्स ऑफिस पर गदर ही मचा डाला था.

5/5

भारत: सलमान खान की फिल्म भारत ने भी ताबड़तोड़ कमाई पहले दिन की थी. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 41.62 करोड़ की कमाई की थी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़