Advertisement
trendingPhotos1848255
photoDetails1hindi

Ayushmann Khurrana ही नहीं, इन सितारों ने भी ऑनस्क्रीन साड़ी पहन काटा बवाल, बॉक्स ऑफिस पर कराई नोटों की बारिश!

Actors Played Women Role Onscreen: आयुष्मान खुराना ने फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में साड़ी पहन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रीम गर्ल 2 ने अब तक 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी मेल एक्टर ने बड़े पर्दे पर महिला बनकर लोगों का एंटरटेनमेंट किया है. जी हां...आयुष्मान खुराना से पहले भी कई मेल एक्टर्स ने ऑनस्क्रीन साड़ी पहन बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश कराई थी. आइए, यहां जानते हैं किन-किन एक्टर्स ने ऑनस्क्रीन महिला का किरदार निभाकर दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया है.

1/5

आयुष्मान खुराना: एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक नहीं बल्कि दो बार ऑनस्क्रीन महिला बन चुके हैं. साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल में भी आयुष्मान लड़की बने थे. 30 करोड़ के बजट में तैयार हुई फिल्म ने 165 करोड़ रुपए कमाई थे. अब ड्रीम गर्ल 2 में भी आयुष्मान ने ऑनस्क्रीन महिला किरदार निभाया है. 

2/5

कमल हासन: सुपरस्टार कमल हासन ने 1997 में रिलीज हुई फिल्म चाची 420 में साड़ी पहन ऑडियंस का खूब एंटरटेनमेंट किया था. महज 4.5 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई फिल्म ने उस समय 20 करोड़ से ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर कूटे थे.

3/5

गोविंदा: सुपरस्टार गोविंदा ने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म आंटी नंबर 1 में महिला किरदार प्ले किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 करोड़ 75 लाख के बजट में बनी इस फिल्म ने 9 करोड़ 42 लाख का बिजनेस किया था. 

4/5

सलमान खान: फिल्म जान ए मन के लिए सलमान खान ऑनस्क्रीन लड़की बने थे. सलमान के साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार, प्रीति जिंटा और अनुपम खेर भी नजर आए थे.

5/5

अमिताभ बच्चन: बिग बी ने साल 1981 में आई फिल्म लावारिस के लिए ऑनस्क्रीन महिला का किरदार निभाया था. अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिस उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़