Advertisement
trendingPhotos2431839
photoDetails1hindi

अगर नहीं हुआ होता कुछ ऐसा.. तो आज 2 नहीं, 3 बच्चों के पिता होते गोविंदा; सालों बाद पत्नी सुनीता ने खोला बड़ा राज

Govinda Wife Sunita Ahuja: 80-90 के दशक तक हिंदी सिनेमा पर राज करने वाले गोविंदा आज भले ही बड़े पर्दे से दूर हो चुके हैं, लेकिन वो अक्सर अपनी पत्नी के साथ किसी न किसी इंटरव्यू में नजर आ ही जाते हैं. हाल ही में उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने अपने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान एक बहुत हैरान कर देने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि गोविंदा आज एक नहीं तीन बच्चों के पिता होते अगर उनके साथ कुछ ऐसा न हुआ होता तो.. चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था, जिसका खुलासा सुनीता ने सालों बाद किया. 

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा

1/5
गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा

दशकों तक बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले गोविंदा आज भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनकी फिल्में, उनका डांस, उनकी कॉमेडी और उनके शानदार गाने फैंस के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. गोविंदा अक्सर अपनी पत्नी के साथ किसी न किसी इंटरव्यू या इवेंट में नजर आ ही जाते हैं. हाल ही में उनकी पत्नी सुनीता आहूजा Timeout with Ankit पॉडकास्ट में पहुंची. जहां उन्होंने गोविंदा के करियर से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. 

खोले कई अनसुने राज

2/5
खोले कई अनसुने राज

इसी बीच सुनीता आहूजा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई किस्सों के बारे में बताया और साथ ही सालों से दफ्न कई राज भी खोले, जिनमें से एक राज की बात ये थी कि अगर सालों पहले उनके साथ कुछ ऐसा न घटा होता तो आज गोविंदा दो नहीं, बल्कि तीन बच्चों के पिता होते. जी हां, सुनीता आहूजा ने अपने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान उस किस्से को याद किया था, जब उनके घर सबसे पहली बच्ची ने जन्म लिया था, लेकिन कुछ समय बाद ही उसने दुनिया को अलविदा कह दिया.

गोविंदा के घर जन्मी थी प्रीमैच्योर बेटी

3/5
गोविंदा के घर जन्मी थी प्रीमैच्योर बेटी

सुनीता आहूजा ने Timeout with Ankit पॉडकास्ट में बताया कि उनके बच्चों यश और टीना से पहले उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ था, जो प्रीमैच्योर थी. लेकिन जन्म के तीन महीने बाद ही उसने दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुनीता ने बताया कि उनकी बेटी के फेफड़े पूरी तरह से नहीं बन पाए थे. इस घटना ने गोविंदा और सुनीता को काफी दुखी कर दिया था. लेकिन कुछ समय बाद उनकी लाइफ में उनके बेटे यश की एंट्री हुई. सुनीता ने बताया कि जब यश हुआ तो हमने उसको फूलों की तरह पाला.

बेटे यश और बेटी टीना के लिए डिवोटेड मदर हैं सुनीता

4/5
बेटे यश और बेटी टीना के लिए डिवोटेड मदर हैं सुनीता

सुनीता ने बताया कि वो अपने दोनों बच्चों, यश और टीना के लिए बहुत डिवोटेड मदर हैं. टीना और यश के बीच 8 साल का अंतर है. यश को उन्होंने काफी पैंपर किया है. यश से पहले उनकी एक बेटी हुई थी जो प्रीमैच्योर थी, और 3 महीने में वो इस दुनिया से चली गई. इसके बाद यश हुआ और सुनीता उसकी हर ख्वाहिश पूरी करती हैं, चाहे वो कुछ भी हो. वो बताती हैं कि वो टीना और यश, दोनों के साथ खुद भी बच्ची बन जाती हैं, लेकिन जरूरत पड़ने पर सख्ती भी दिखाती हैं.  

5/5

सुनीता ने आगे कहा कि अब दोनों बच्चे बड़े हो गए हैं और अपनी देखभाल खुद कर सकते हैं, लेकिन एक मां के लिए बच्चे कभी बड़े नहीं होते. मुझे उस तीसरी बेटी को खोने का भी गम है. बता दें, सुनीता और गोविंदा की शादी को 40 साल हो चुके हैं और शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था. सुनीता जब कॉलेज में थीं, तब उनकी और गोविंदा की पहली मुलाकात हुई थी. जहां से उनके प्यार की शुरुआत हुई थी. गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के एक साल बाद ही सुनीता से शादी कर ली थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़