Advertisement
trendingPhotos2377016
photoDetails1hindi

स्कैंडल में फंसी थी ये चाइल्ड एक्ट्रेस, होटल में पड़ी रेड और लग गया था प्रॉस्टिट्यूशन का दाग; आज इनकी उम्र है 33 साल

Who Is This 33 Years Old Actress: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक ऐसे कई चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जो आज काफी बड़े हो गए हैं और किसी न किसी फिल्म या टीवी शो में नजर आ रहे हैं. हालांकि, उनमें से कई ऐसे भी हैं, जिनको आज के समय पर पहचान पाना काफी मुश्किल होता है. आज हम आपको एक ऐसी ही चाइल्ड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी शुरुआत टीवी शो से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और आज वो एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और काफी खूबसूरत और ग्लैमरस भी हो चुकी हैं. चलिए जानते हैं कौन है ये चाइल्ड एक्ट्रेस जिसको झेलना पड़ा था प्रॉस्टिट्यूशन का दाग?

कौन है ये एक्ट्रेस?

1/6
कौन है ये एक्ट्रेस?

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक ऐसे कई चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जो आज काफी बड़े हो गए हैं और अपनी अच्छी पहचान भी बना रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और आज वो कई फिल्मों और वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और ग्लैमर से भी फैंस को मोहित कर रखा है. 

टीवी से लेकर फिल्मों-सीरीज में बनाया नाम

2/6
टीवी से लेकर फिल्मों-सीरीज में बनाया नाम

आज हम यहां जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वो हैं फेमस टीवी सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ में पार्वती की बेटी और फिल्म ‘मकड़ी’ में चतुर बच्ची का किरदार निभाने वाली श्वेता बसु प्रसाद. श्वेता बसु को इंडस्ट्री में 11 साल हो चुके हैं और इतने सालों में उन्होंने हर अच्छा बुरा रंग देखा है. उन्होंने कई फिल्मों और सीरीज में काम किया है, लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया था जब वो लंबे समय तक इंडस्ट्री से गायब हो गई थी. ​

‘मकड़ी’ फेमस श्वेता बसु प्रसा

3/6
‘मकड़ी’ फेमस श्वेता बसु प्रसा

अब भले ही श्वेता 33 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी दर्शकों के मन में उनकी चाइल्ड आर्टिस्ट वाली छवि बसी हुई है. टीवी से फिल्मों का सफर तय करने वाली श्वेता को साल 2002 में आई फिल्म ‘मकड़ी’ से छोटी सी ही उम्र में बड़ी पहचान मिली थी. फिल्म में शबाना आजमी भी नजर आई थीं. फिल्म में श्वेता का डबल रोल था. एक सीधी साधी बच्ची का और एक बेहद चालक बच्ची का. इस फिल्म के लिए उनको बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड भी मिला था. 

स्कैंडल में फंस गई थीं श्वेता बसु

4/6
स्कैंडल में फंस गई थीं श्वेता बसु

हालांकि, इसके बाद वो अचानक कहीं गायब सी हो गई. फिर साल 2014 में एक खबर आती है, जिसने सभी को हैरान कर दिया था कि श्वेता बसु को हैदराबाद के एक होटल में रेड के दौरान गिरफ्तार किया गया था. उनको दो महीने तक रेस्क्यू होम में रखा गया था. रेस्क्यू होम से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने बताया था कि वे हैदराबाद में किसी अवॉर्ड फंक्शन के लिए गई थीं. लौटते वक्त उनकी फ्लाइट मिस हो गई. इसलिए अवॉर्ड फंक्शन के मैनेजर ने ही उनके लिए ये होटल बुक किया.  

झेलना पड़ा था प्रॉस्टिट्यूशन का दाग

5/6
झेलना पड़ा था प्रॉस्टिट्यूशन का दाग

श्वेता के मुताबिक, जिस रात वो वहां रुकीं उसी रात वहां पुलिस आ गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. श्वेता ने बताया कि जो इवेंट मैनेजर था उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि, इस घटना के बाद एक्ट्रेस को प्रॉस्टिट्यूशन का दाग झेलना पड़ा था. कई रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया गया था कि गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस ने प्रॉस्टिट्यूशन की बात खुद कबूली थी, लेकिन रेस्क्यू होम से बाहर आने के बाद उन्होंने उन सभी लोगों खरी खोटी सुनाई जिन्होंने ऐसी अफवाहें फैलाई थी. 

आज हैं एक जाना-माना चेहरा

6/6
आज हैं एक जाना-माना चेहरा

दो महीने बाद श्वेता को इस केस में क्लीन चिट मिल गई थी और वे रिहा हो गई थीं. आज के समय में श्वेता बसु प्रसाद फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं. 1991 में बिहार के जमशेदपुर में जन्मी श्वेता बसु खूबसूरती में मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों, सीरीज के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी काम किया है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों भी एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनको लेकर वो बिजी चल रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़