Advertisement
photoDetails1hindi

Hardik Pandya : आईपीएल के लिए हार्दिक पांड्या ने शुरू कर दी तैयारी, जिम में जमकर बहा रहे पसीना

Hardik Pandya in IPL 2024: स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2024) के लिए तैयारी शुरू कर दी है. वह जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. हार्दिक पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में वनडे वर्ल्ड कप के मैच में खेले थे.

जिम में पसीना बहा रहे हार्दिक

1/5
जिम में पसीना बहा रहे हार्दिक

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2024) के लिए तैयारी शुरू कर दी है. वह पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी संभालेंगे.

हार्दिक ने शेयर किया VIDEO

2/5
हार्दिक ने शेयर किया VIDEO

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. हार्दिक चोट के कारण काफी वक्त से मैदान से बाहर हैं.

मुंबई की कप्तानी संभालने को तैयार

3/5
मुंबई की कप्तानी संभालने को तैयार

हार्दिक पांड्या अब आगामी सीजन में मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालेंगे. वह पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व कर रहे थे, लेकिन उन्हें ट्रेड कर मुंबई ने टीम में शामिल किया.

हार्दिक के पास अच्छा-खासा अनुभव

4/5
हार्दिक के पास अच्छा-खासा अनुभव

हार्दिक के पास टी20 फॉर्मेट का अच्छा-खासा अनुभव है. वह भारत के लिए 92 टी20 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 3 अर्धशतकों की बदौलत 1348 रन बनाए और 73 विकेट हासिल किए.

अक्टूबर के बाद से मैदान से दूर

5/5
अक्टूबर के बाद से मैदान से दूर

हार्दिक पांड्या ने पुणे में वनडे के तौर पर अपना आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप में खेला था. तब से वह मैदान से दूर हैं. वह विश्व कप के बीच से ही टीम से बाहर हो गए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़