Advertisement
trendingPhotos2265360
photoDetails1hindi

कैजुअल लुक में कमाल लगीं Heeramandi की 'शमा', 'नवाब ताजदार' के कूल अवतार ने खींचा ध्यान; Photos वायरल

Pratibha Ranta and Taha Shah: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में नवाब ताजदार का किरदार निभाने वाले ताहा शाह की रातों-रात पॉपुलैरिटी में चौगुना बढ़ोतरी हुई है. हीरामंडी में ताहा शाह के लुक्स और अदाकारी की लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इन्हीं सब के बीच बीती देर रात ताहा शाह मुंबई में एक रेस्टोरेंट में हीरामंडी को-एक्ट्रेस  प्रतिभा रांटा के साथ स्पॉट हुए. जहां से ताहा शाह और प्रतिभा रांटा की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं...

प्रतिभा रांटा

1/5
प्रतिभा रांटा

कैजुअल लुक में लगीं प्यारी

2/5
कैजुअल लुक में लगीं प्यारी

प्रतिभा रांटा ने पिंक टॉप और डेनिम्स के साथ अपना नो मेकअप लुक फ्लॉन्ट किया. एक्ट्रेस ने डिनर आउटटिंग के लिए बालों को बीच से पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. लापता लेडीज और हीरामंडी के लिए चारों तरफ से तारीफें बटोरने वालीं प्रतिभा रांटा ने पैप्स के सामने स्माइल के साथ पोज किया. 

ताहा शाह

3/5
ताहा शाह

तो वहीं ताहा शाह ने भी बीती देर रात पैप्स के सामने अपना कूल अवतार फ्लॉन्ट किया. ताहा शाह ने जालीदार टी-शर्ट के साथ ब्लैक शेड की डेनिम ट्राउजर्स कैरी की थीं. साथ ही एक्टर ने सिर पर व्हाइट कलर की कैप भी लगाई थी. ताहा शाह का स्टाइलिश और कूल अवतार सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

नेशनल क्रश बने ताहा शाह

4/5
नेशनल क्रश बने ताहा शाह

बता दें, संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में ताहा शाह ने नवाब ताजदार का किरदार निभाया है. नवाब ताजदार बनकर ताहा शाह ने लाखों फैंस बना लिए हैं. ताहा की हीरामंडी में अदाकारी देख लोगों ने उन्हें नेशनल क्रश का टैग भी दे दिया है. 

ताहा शाह वर्फफ्रंट

5/5
ताहा शाह वर्फफ्रंट

ताहा शाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने साल 2011 में लव का द एंड से डेब्यू किया था. भंसाली की हीरामंडी से पहले ताहा शाह ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड में नजर आए थे. लेकिन एक्टर को पॉपुलैरिटी में चार-चांद भंसाली के नवाब ताजदार किरदार ने ही लगाए हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़