Advertisement
photoDetails1hindi

नीला सूट काला बैग लेकर एयरपोर्ट पर पहुंचीं ड्रीम गर्ल, 75 की उम्र में लगीं खूबसूरत

Hema Malini Photos: हेमा मालिनी (Hema Malini) का एयरपोर्ट लुक हमेशा क्लासी रहता है. एक्ट्रेस कभी साड़ी पहनकर आती हैं तो कभी सूट में ऐसा कहर ढाती हैं कि देखने वाले बस उनकी तारीफ करते रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस नीला सूट पहनकर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचीं. एयरपोर्ट पर आते ही ड्रीम गर्ल ने ऐसे पोज दिए कि उनका लुक मिनटों में चर्चा में आ गया. देखिए हेमा मालिनी के लेटेस्ट लुक की फोटोज.

 

नीला सूट

1/5
नीला सूट

डॉर्क कलर का नीला सूट पहनकर हेमा मालिनी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. सिर से पैर तक हेमा का ये लुक इतना बवाली लग रहा है कि फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे.

 

सुंदर लुक

2/5
सुंदर लुक

हेमा ने जैसे ही एयरपोर्ट पर एंट्री मारी तो उनके लुक को देख पैपराजी लगातार फोटोज क्लिक करने लगे. अपने लुक को पूरा करने के लिए हेमा ने नीले सूट के साथ फ्लैट स्लीपर और ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप और चेहरे पर गॉगल्स लगाए नजर आईं.

काला बैग

3/5
काला बैग

हेमा एक हाथ से पैप्स को वेव करती दिखीं तो वहीं दूसरे हाथ से अपने ब्लैक कलर के ट्रॉली बैग को ड्रैग करती नजर आईं. हेमा की ये एयरपोर्ट फोटोज मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गईं.  

एयरपोर्ट लुक

4/5
एयरपोर्ट लुक

हेमा मालिनी इससे पहले एयरपोर्ट पर बेटी ईशा देओल के साथ दिखी थीं. ये बात तबकी है जब ईशा और भरत ने अलग होने का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया था.

 

75 की हेमा

5/5
75 की हेमा

75 साल की हेमा मालिनी तीसरी बार बीजेपी की टिकट से मथुरा से चुनाव मैदान में उतर रह रही हैं. आपको बता दें, हेमा मालिनी इसी सीट से दो बार सांसद रह चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़