Advertisement
trendingPhotos2144187
photoDetails1hindi

सारा अली खान की खूबसूरत साड़ी से लें इंस्पिरेशन, पार्टी के लिए ये लुक है परफेक्ट

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सारा अली खान अपने शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. खासकर, उनका साड़ी कलेक्शन हमेशा चर्चा का विषय रहता है. हाल ही में, मुंबई में एक मीटिंग के लिए सारा ने बेहद खूबसूरत और क्लासी साड़ी पहनी थी, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. आइए उनके आउटफिट पर एक नजर डालें.

सारा की साड़ी

1/5
सारा की साड़ी

सारा ने ब्लैक बेस वाली मल्टीकलर डिजिटल प्रिंट साड़ी पहनी थी. यह साड़ी पहनने में आसान होने के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी लग रही थी. साड़ी पर बने अनोखे एब्सट्रैक्ट प्रिंट में फ्लोरल एलिमेंट्स भी शामिल थे, जो इसे और भी खूबसूरत बना रहे थे.

सारा ने पहना स्लीवलेस ब्लाउज

2/5
सारा ने पहना स्लीवलेस ब्लाउज

साड़ी पर नाजुक ब्लैक सीक्विन वर्क इसे एक शानदार और फॉर्मल लुक दे रहा था. उन्होंने इस साड़ी के साथ चौड़े स्ट्रैप और डीप प्लंजिंग नेकलाइन वाली काले रंग की स्लीवलेस ब्लाउज पहनी थी, जो बेहद खूबसूरत लग रही थी. ब्लाउज पर भी फ्लोरल प्रिंट था, जो उनके फिगर को हाइलाइट कर रहा था. अच्छी तरह से प्लीटेड साड़ी उनके रंग के साथ बेहतरीन लग रही थी.

हील्स और ज्वेलरी

3/5
हील्स और ज्वेलरी

अपने लुक को पूरा करने के लिए सारा ने मैचिंग ब्लैक प्लेटफॉर्म हील्स पहनी थीं. उन्होंने ज्वेलरी का भी कम ही इस्तेमाल किया, जो उनकी साड़ी के लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था. उन्होंने मल्टीकलर और एंबेलिश्ड क्रिस्टल ईयररिंग्स और रिंग्स पहनी थीं, जो उनकी साड़ी के साथ परफेक्ट लग रहे थे.

सारा का हेयर स्टाइल

4/5
सारा का हेयर स्टाइल

अपने बालों को उन्होंने वेवी हेयरस्टाइल में खुला रखा था, जो उनकी पीठ और कंधों पर आते हुए उनके चेहरे को फ्रेम कर रहा था. यह हेयर स्टाइल उनकी एलिगेंट साड़ी के साथ काफी अच्छा लग रहा था.

सारा का मेकअप

5/5
सारा का मेकअप

मेकअप के लिए उन्होंने नैचुरल लुक को चुना था. मस्कारा, थोड़ा आईशैडो, ब्लश और हाइलाइटर के साथ उन्होंने न्यूड लिपस्टिक लगाई थी. इन सब चीजों ने उनके एथनिक लुक को और भी बेहतर बना दिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़