Advertisement
trendingPhotos2451568
photoDetails1hindi

हेमा मालिनी से 6 साल छोटी हैं रेखा, आजकल की हीरोइनों के लुक पर दोनों ने फेरा पानी, इनका रिश्ता नहीं किसी बहनों कम

Hema Malini and Rekha: एक तरफ 75 साल की हेमा मालिनी, दूसरी ओर 69 साल की रेखा...आईफा 2024 में दोनों की अदाओं के आगे हर कोई फेल हो गया. जब अवॉर्ड लेने स्टेज पर ड्रीमगर्ल आईं तो शाहरुख खान ने भी झुक कर सलाम किया. वहीं रेखा के लुक ने भी हर किसी को इंप्रेस कर दिया. चलिए हेमा मालिनी और रेखा का लुक दिखाते हैं. साथ ही दोनों की उम्र में अंतर और इनके बॉन्ड के बारे में बताते हैं.

 

रेखा vs हेमा मालिनी का लुक: कौन पड़ा किसपर भारी

1/8
रेखा vs हेमा मालिनी का लुक: कौन पड़ा किसपर भारी

अबू धाबी में चल रहे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड्स (आइफा) के मौके पर रेखा और हेमा मालिनी का गजब का अंदाज देखने को मिला. दोनों ने ही इस मौके पर साड़ी में काफी ग्लैमरस लुक कैरी किया. इंडियन लुक से ही इन्होंने आजकल की हीरोइनों को फेल कर दिया. चलिए दोनों का लुक दिखाते हैं.

आईफा 2024 में रेखा की गोल्डन साड़ी

2/8
आईफा 2024 में रेखा की गोल्डन साड़ी

रेखा की बात करें तो रेखा ने आईफा में जब एंट्री ली तो गोल्डन साड़ी पहनीं. गजरा लगाया, पोटली वाला पर्स तो हील्स से गजब का लुक दिखाया. रेड कारपेट पर पैप्स को ढेर सारे पोज दिए. 

रेखा की मांग में लाल सिंदूर

3/8
रेखा की मांग में लाल सिंदूर

रेखा की मांग में लगा सिंदूर भी एक बार फिर चर्चा में आ गया. जैसा कि हर बार वह सज-संवरकर आती हैं. इस बार भी उन्होंने हाथों में चूड़ियां, मांग में सिंदूर और होंठों पर लाली लगाई. उन्होंने परफेक्ट अंदाज आईफा में दिखाया.

IIFA में गुलाबी साड़ी में हेमा मालिनी

4/8
IIFA में गुलाबी साड़ी में हेमा मालिनी

वहीं बात करें हेमा मालिनी की तो वह इस अवॉर्ड फंक्शन में गुलाबी रंग की साड़ी में दिखीं. उन्हें हिंदी सिनेमा में योगदान के लिए अवॉर्ड से भी नवाजा गया. उन्हें खुद शाहरुख खान स्टेज तक लेने पहुंचे. ये पल फैंस के लिए बेहद प्यारा था.

 

हेमा मालिनी और रेखा की उम्र में अंतर

5/8
हेमा मालिनी और रेखा की उम्र में अंतर

हेमा मालिनी और रेखा दोनों ही अपने जमाने खूबसूरत और दिग्गज एक्ट्रेस रही हैं. दोनों ने अपने अपने समय में राज किया है. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उम्र में रेखा से बड़ी हेमा मालिनी हैं वो भी 6 साल. हेमा मालिनी 75 साल की हैं तो रेखा 69 साल की.

कैसा है रेखा और हेमा मालिनी का रिश्ता

6/8
कैसा है रेखा और हेमा मालिनी का रिश्ता

हेमा मालिनी और रेखा दोनों ही एक इंडस्ट्री से आती हैं. लेकिन दोनों में जरा भी कभी बैर नहीं रहा. कोई भी खास मौका हो तो दोनों की दोस्ती देखने को मिली है. रेखा और हेमा मालिनी का बॉन्ड किसी बहनों से कम नहीं हैं. 

हेमा मालिनी और रेखा की फिल्में

7/8
हेमा मालिनी और रेखा की फिल्में

हेमा और रेखा ने तो साथ में काम भी किया है. 1987 में आई अपने अपने, जान हथेली पर और साल 1975 में आई कहते हैं मुझको राजा जैसी फिल्मों में स्क्रीन भी शेयर की है.

दोस्ती का अंदाजा देखिए

8/8
दोस्ती का अंदाजा देखिए

दोनों की दोस्ती ही है कि एक बार रेखा ने हेमा मालिनी की संसदीय क्षेत्र मधुरा के गर्ल्स कॉलेज के लिए 35 लाख रुपये दान भी किए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़