Advertisement
trendingPhotos1937651
photoDetails1hindi

सर्दी में हुई गीजर की छुट्टी, आई 'जादुई बाल्टी'! डालते ही खौल उठेगा ठंडा पानी

Instant Bucket Water Heater: सर्दियों में गर्म पानी की समस्या एक आम समस्या है. गीजर में भी कुछ समय में ठंडा पानी आने लगता है, जिससे गर्म पानी के लिए इंतजार करना पड़ता है. ऐसे में, 25 लीटर वाला गीजर काफी महंगा हो जाता है. लेकिन अब इस समस्या का समाधान है. एक नई बाल्टी बाजार में आई है, जिसमें ठंडा पानी डालते ही उबलता पानी मिल जाएगा. इस बाल्टी को 'गीजर बाल्टी' कहा जाता है.

 

Instant Bucket Water Heater

1/5
Instant Bucket Water Heater

गीजर बाल्टी का क्रेज इतना है कि स्टोरों में इसकी किल्लत हो गई है. जो लोग गीजर नहीं खरीदना चाहते हैं, वे इस बाल्टी की तरफ जा रहे हैं. गीजर बाल्टी के क्रेज के पीछे कई कारण हैं. सबसे बड़ा कारण यह है कि यह बाल्टी जल्दी गर्म पानी देती है. इसके अलावा, यह बाल्टी काफी मजबूत भी है.

कई चीजों में कर सकते हैं इस्तेमाल

2/5
कई चीजों में कर सकते हैं इस्तेमाल

गीजर बाल्टी का उपयोग नहाने, कपड़े धोने, और अन्य घरेलू कार्यों के लिए किया जा सकता है. यह बाल्टी उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो सर्दियों में गर्म पानी की समस्या से परेशान हैं.

मिलता है 20L टैंक

3/5
मिलता है 20L टैंक

गीजर बाल्टी एक ऐसी बाल्टी है जिसमें एक हीटर लगा होता है. यह बाल्टी 20 लीटर की क्षमता वाली होती है, जिसका मतलब है कि एक बार गर्म पानी में एक व्यक्ति आराम से नहा सकता है.

आती है शॉकप्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ

4/5
आती है शॉकप्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ

गीजर बाल्टी शॉकप्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जिससे यह दुर्घटनाओं के मामले में सुरक्षित रहती है. यह बाल्टी बर्तन धोने के लिए भी इस्तेमाल की जा सकती है, क्योंकि इसमें एक टैप होता है, जिससे गर्म पानी को आसानी से निकाला जा सकता है.

Instant Bucket Water Heater Price In India

5/5
Instant Bucket Water Heater Price In India

गीजर बाल्टी को लोकल मार्केट से भी खरीदा जा सकता है, लेकिन ऑनलाइन खरीदना सबसे सस्ता तरीका है. फ्लिपकार्ट पर, गीजर बाल्टी 36% की छूट पर उपलब्ध है. इसका मतलब है कि आप इसे केवल ₹1,599 में खरीद सकते हैं, जो ₹2,499 की मूल कीमत से काफी कम है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़