Advertisement
trendingPhotos2042676
photoDetails1hindi

Ira Khan Wedding: ना लहंगा- ना साड़ी-ना सूट-सलवार...एकदम हटके स्टाइल में दुल्हन बनीं आयरा खान

Ira Khan-Nupur Shikhare Photos: आमिर खान की लाडली आयरा खान की शादी एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. बीती शाम यानी 3 जनवरी 2024 की शाम आयरा खान ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है. आयरा खान की रजिस्टर्ड मैरिज खूब धूम-धाम से हुई, जहां मुकेश अंबानी-नीता अंबानी संग कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल हुईं. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां दूल्हे के आउटफिट के बाद दुल्हन की वेडिंग ड्रेस ने बटोरी हैं.

1/6

आयरा खान ने अपनी शादी के दिन एकदम हटके आउटफिट पहना है. नुपुर शिखरे गाड़ी-घोड़े पर नहीं बल्कि बनियान-शॉर्ट्स में दौड़ते हुए शादी करने पहुंचे, तो वहीं आयरा ने भी ट्रेडिशनल वेडिंग आउटफिट्स छोड़ एक नए जमाने की दुल्हन वाला अवतार दिखाया.

2/6

आयरा खान ने अपनी रजिस्टर्ड वेडिंग पर ना लहंगा, ना साड़ी और ना ही सूट सलवार पहना था. जी हां...आयरा खान ने बोटल ग्रीन कलर के ब्लाउज के साथ कूल स्टाइल वाली लाइट पिंक कलर हैरम पैंट पहनी थी. साथ ही आयरा ने कोई स्टाइलिश सैंड्ल या हील्स नहीं, ब्लैक कलर की कोल्हापुरी चप्पल साथ कैरी की थी.

3/6

आयरा खान ने स्टाइलिश वेडिंग आउटफिट के साथ माथे पर टीका, कानों में झुमका और गले में हार तो पहना लेकिन हाथों में आमिर खान की लाडली ने कंगन-चूड़ियां नहीं बल्कि ब्लैक कलर की घड़ी पहनी थी. 

4/6

मॉर्डन जमाने की मॉर्डन दुल्हन का यह एकदम हटके वाला अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आयरा खान ने मॉर्डन दुल्हन वाला अवतार दिखाया तो वहीं नुपुर शिखरे ने शादी तो बनियान और शॉर्ट्स में की, लेकिन जब वह पैपराजी के सामने आए तो नेवी ब्लू कलर की शेरवानी में खूब जचे.

5/6

शादी के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे ने जमकर पैपराजी के सामने पोज दिए. सिर्फ आयरा और नुपुर ने ही नहीं बल्कि आमिर खान भी बेटी और दामाद के साथ स्टाइल में नजर आए. आमिर खान ने पीच कलर का कुर्ता और क्रीम कलर की धोती के साथ सिर पर पिंक कलर की पगड़ी पहनी थी.

6/6

रिपोर्ट्स की मानें तो रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे राजस्थान के उदयपुर में रीति-रिवाजों के साथ शादी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि शादी में तो कई सेलेब्स शिरकत करेंगे ही, लेकिन शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी में 900 से ऊपर गेस्ट शामिल होंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़