Advertisement
trendingPhotos2415990
photoDetails1hindi

UPSC के इंटरव्यू में पता चली 3 सबसे धुआंधार वेब सीरीज, जिसे देखने के बाद होश न उड़ गए तो कहना, बस कलेजा थाम लेना

Best Web Series on OTT: वैसे तो आपने कई फिल्में और वेब सीरीज देखे होंगे. क्यों न इस वीकेंड IRS ऑफिसर की सजेस्ट की वेब सीरीज देखें? जी हां, यूपीएससी के इंटरव्यू में एक से जब बेस्ट वेब सीरीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तीन धमाकेदार शोज के नाम बताए जिन्हें आपको भी एक बार तो ओटीटी में देखने चाहिए. ये तीनों वेब सीरीज ही मशहूर हिंदी वेब सीरीज हैं.

 

UPSC इंटरव्यू में बताई बेस्ट वेब सीरीज की लिस्ट

1/6
UPSC इंटरव्यू में बताई बेस्ट वेब सीरीज की लिस्ट

What to Watch: वैसे तो आपने कई वेब सीरीज देखी होंगी. एक्शन से लेकर सस्पेंस-थ्रिलर तक. लेकिन आज हम आपके लिए लाए हैं ऐसी बेस्ट वेब सीरीज, जिसे एक IAS अफसर ने अपने इंटरव्यू में बताई. जिसे हर औरत को तो जरूर देखनी ही चाहिए. सब्जेक्ट के मामले में भी ये तीनों वेब सीरीज कमाल हैं. फिर इसमें कूट-कूटकर एक्शन और थ्रिलर भी भरा है. चलिए बताते हैं यूपीएससी में जिन तीन वेब सीरीज का जिक्र हुआ.

 

कौन हैं IRS अनुराधा अग्रवाल

2/6
कौन हैं IRS अनुराधा अग्रवाल

सबसे पहले तो बताते हैं कि ये वेब सीरीज सजेस्ट करने वाली अधिकारी आईआरएस अनुराधा अग्रवाल हैं. जिन्होंने यूपीएससी 2021 में एग्जाम दिया था और 598वीं रैंक लाकर उन्होंने अपने शहर का नाम रोशन किया था. वह पहली बार सुर्खियों में तब आई थीं जब वह कौन बनेगा करोड़पति शो में पहुंची थीं. वह अमिताभ बच्चन के सामने भी पहुंच चुकी हैं.

यूपीएससी क्रैक करने वाली अधिकारी ने बताई ये तीन वेब सीरीज

3/6
यूपीएससी क्रैक करने वाली अधिकारी ने बताई ये तीन वेब सीरीज

फिर इंटरव्यूवर ने उनसे तीन बेस्ट वेब सीरीज के बारे में पूछा जो उन्होंने देखी है और उन्हें काफी पसंद आई. तब सुनीता मीणा ने तीन प्रोजेक्ट का नाम लिया. आर्या, रूद्र और महारानी. ये तीनों वेब सीरीज आप भी ओटीटी पर देख सकते हैं.

 

क्राइम थ्रिलर ड्रामा वेब सीरीज - आर्या

4/6
क्राइम थ्रिलर ड्रामा वेब सीरीज - आर्या

सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर ड्रामा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है. जिसे राम मधवानी ने क्रिएट किया है. इस सीरीज से सुष्मिता सेन के करियर को भी नई पहचान मिल गई थी. इस सीरीज के दो सीजन अब तक आ चुके हैं.

रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस

5/6
रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस

ये एक साइकोलॉजी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जिसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर यूजर्स देख सकते हैं. ये प्रोजेक्ट ब्रिटिश सीरीज लूथर का रीमेक है. जिसमें अजय देवगन, राशि खन्ना और ईशा देओल हैं. साल 2022 में रिलीज हुई सीरीज के 6 एपिसोड है जिसमें रूद्र के रोल में अजय देवगन हैं. वह डीसीपी बने हैं जो एक खतरनाक केस सुलझाते दिखते हैं.

महारानी

6/6
महारानी

ये साल 2021 की काफी पॉपुलर और हिट सीरीज है जिसमें हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं. फिल्म पॉलिटिकल ड्रामा है जिसे सुभाष कपूर ने क्रिएट किया है. ये बिहार की राजनीति की उठापटक को दिखाती है. एक औरत कैसे सत्ता पलटकर रख देती है और सब देखते रह जाते हैं.अगर आपने ये सीरीज नहीं देखी तो आप इसे सोनी लिव पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़