Advertisement
trendingPhotos2416027
photoDetails1hindi

आटा गूंथते समय ये चीज मिलाने से होगा चमत्‍कार, रातों-रात बन जाएंगे करोड़पति

Astro Tips for Money: अमीर बनने के लिए ज्‍योतिष शास्‍त्र में कुछ चमत्‍कारिक उपाय-टोटके बताए गए हैं. इससे मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने और धन प्राप्ति में बहुत मदद मिलती है. आज हम अमीर बनने और धन को आकर्षित करने का आसान तरीका जानते हैं, जिसे आटा गूंथते समय अपनाना है. 

मां लक्ष्‍मी होंगी प्रसन्‍न

1/5
मां लक्ष्‍मी होंगी प्रसन्‍न

रोटी बनाते समय किए गए ये टोटके-उपाय धन की देवी मां लक्ष्‍मी की अपार कृपा दिलाते हैं. इससे घर में धन खिंचा आता है. इसके लिए आटा गूंथते समय आटे में कुछ खास चीजें मिलानी हैं. 

बरसेगा धन

2/5
बरसेगा धन

रोटी बनाने के लिए आटा गूंथते समय रोजाना उसमें थोड़ा सी घी और कुछ दाने शक्‍कर के जरूर मिलाएं. घी और शक्‍कर का संबंध शुक्र ग्रह से है. शुक्र ग्रह धन-विलासिता, ऐश्‍वर्य के कारक हैं. शुक्र ग्रह शुभ हो तो जीवन में कभी धन की कमी नहीं होती है. 

घी-शक्‍कर

3/5
घी-शक्‍कर

यदि रोज आटा गूंथते समय उसमें घी और शक्‍कर मिला दें, तो कभी धन की कमी नहीं होगी. साथ ही ध्‍यान रहे कि रोजाना पहली रोटी गाय को और आखिरी रोटी कुत्‍ते को दें. इससे सारे ग्रह दोष दूर होंगे और देवी-देवताओं की कृपा होगी. 

तवे पर छिड़कें नमक

4/5
तवे पर छिड़कें नमक

साथ ही जब रोटी बनाना शुरू करें तो तवे पर पहले थोड़ा सा नमक छिड़कें. इसके बाद रोटी बनाएं. यह टोटका भी धन प्राप्ति में बहुत कारगर है. 

मां अन्‍नपूर्णा को ना करें नाराज

5/5
मां अन्‍नपूर्णा को ना करें नाराज
कभी भी भोजन की बर्बादी ना करें, इससे मां अन्‍नपूर्णा नाराज होती हैं. मां अन्‍नपूर्णा, मां लक्ष्‍मी का ही रूप हैं. ये गलती पाई-पाई के लिए मोहताज कर सकती है. वहीं आटे और रोटी से जुड़े ज्‍योतिषीय उपाय जातक को अमीर बना देंगे.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़