Advertisement
trendingPhotos2268682
photoDetails1hindi

Anant-Radhika Italy: 7500 करोड़ के क्रूज पर पार्टी करने रवाना हुए करिश्मा, जान्हवी और सारा; सबसे बड़ा सूटकेस लेकर पहुंचीं शनाया

Bollywood Celebs Leave for Anant-Radhika pre-wedding Bash: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन विदेश में धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है. ये फंक्शन 29 मई 2024 से ही शुरू हो रहे हैं. ऐसे में कुछ सेलेब्स आज सवेरे ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. माना जा रहा है कि जान्हवी कपूर, सारा अली खान से लेकर करिश्मा कपूर समेत तमाम सितारे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और ये अंबानी परिवार के फंक्शन के लिए रवाना हुए हैं. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सेलेब्स

1/11
एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सेलेब्स

बॉलीवुड सेलेब्स को 29 मई को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान से लेकर करिश्मा कपूर समेत तमाम स्टार्स नजर आए. बताया जा रहा है कि ये सेलेब्स अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रवाना हुए हैं. 29 मई को ही पहला सेलिब्रेशन डे हैं जब मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के छोटे बेटे का प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो रहा है.

7500 करोड़ के क्रूज पर पार्टी

2/11
7500 करोड़ के क्रूज पर पार्टी

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेरेमनी आज से शुरू हो रही है. इसलिए सुबह सवेरे सेलेब्स भी एयरपोर्ट से इटली के लिए रवाना हो गए. ये फंक्शन चार दिन तक चलने वाले हैं. सभी मेहमानों का वेलकम लंच के साथ होगा. ये पार्टी 7500 करोड़ के क्रूज पर होगी. 

करिश्मा कपूर का लुक देख लीजिए

3/11
करिश्मा कपूर का लुक देख लीजिए

सलमान खान, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत कुछ सेलेब्स तो कुछ दिन पहले ही इटली के लिए रवाना हो गए थे. अब करिश्मा कपूर को कैजुअल लुक में देखा गया. वह कैप लगाए इस अंदाज में दिखीं. माना जा रहा है कि वह भी अंबानी परिवार की पार्टी के लिए रवाना हुई हैं.

करण जौहर भी चले इटली

4/11
करण जौहर भी चले इटली

अनंत-राधिका के पहले प्री-वेडिंग फंक्शन में करण जौहर नहीं जा पाए थे. तब उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. मगर इस बार दूसरे प्री-वेडिंग के लिए वह समय से रवाना हो गए हैं. उनका लुक भी देखा जा सकता है.

इटली का सबसे अमीर शहर और यहां होगी मेहमाननवाजी

5/11
इटली का सबसे अमीर शहर और यहां होगी मेहमाननवाजी

अनंत अंबानी के चार दिन तक चलने वाले फंक्शन का समापन 1 जून को इटली के सबसे अमीर शहर पोर्टोफिनो में होगा. इसी दिन सभी मेहमानों को शहर में घूमने की इजाजत भी मिल सकती है.

अनन्या पांडे

6/11
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे भला इस पार्टी में पीछे कैसे रह सकती हैं. वह ब्लैक टॉप और जींस में कुछ इस अंदाज में नजर आईं. वह भी तमाम सेलेब्स की तरह प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुई हैं.

रितेश देशमुख की फैमिली

7/11
रितेश देशमुख की फैमिली

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की फैमिली भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. यहां इनके बच्चों का हेयरस्टाइल भी काफी चर्चा में रहा. एकदम पार्टी वाले मूड में ये सभी नजर आए. वैसे बता दें अनंत अंबानी की शादी जुलाई 2024 में होने वाली है.

दिशा पाटनी

8/11
दिशा पाटनी

दिशा पाटनी तो जामनगर की पार्टी में भी पहुंची थीं और एक बार फिर ये इटली से फ्रांस तक की क्रूज पार्टी में शामिल होंगी. फिलहाल तो इनका कैजुअल लुक देखने को मिला लेकिन जल्द ही वह ग्लैमरस तस्वीरें दिखाने वाली हैं.

सारा अली खान

9/11
सारा अली खान

जामनगर में जब प्री-वेडिंग फंक्शन हुआ था तो पूरी पटौदी फैमिली की फोटो सामने आई थी. अब करीना-सैफ तो नहीं लेकिन सारा अली खान जरूर स्पॉट हुईं.

सारा अली खान का भाई

10/11
सारा अली खान का भाई

सारा अली खान एक बार फिर भाई इब्राहिम अली खान के साथ नजर आईं. दोनों एयरपोर्ट पर दिखाई दिए.

शनाया कपूर

11/11
शनाया कपूर

शनाया कपूर भी एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस तस्वीर में उनका लगेज ट्रॉली बैग भी दिखाई दिया. आप देख सकते हैं कि शनाया कपूर कितने बड़े बड़े बैग्स के साथ पार्टी के लिए रवाना हुई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़