Advertisement
trendingPhotos2268706
photoDetails1hindi

आधी रात में ब्लैक साड़ी में इतनी खूबसूरत बनकर पहुंचीं सुष्मिता सेन की भाभी, चुरा ले गईं सारी लाइमलाइट

Charu Asopa Look: मुंबई में लेट नाइट 'इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड' हुए. इस इवेंट में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) ब्लैक सिंपल साड़ी में इतनी खूबसूरत बनकर पहुंचीं कि उन्हें देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने लगा. चारु भी जैसे ही रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो अपने लुक्स और अदाओं से ऐसा कहर ढाया कि फोटोज मिनटों में छा गईं.

चमचमाती साड़ी

1/5
चमचमाती साड़ी

सुष्मिता सेन की भाभी तलाक के बाद टीवी शोज में पहले से ज्यादा एक्टिव हैं. एक्ट्रेस हाल ही में ब्लैक प्लेन साड़ी और गोल्डन बॉर्डर की चमचमाती साड़ी पहने जैसे ही नजर आईं तो उनके लुक के चर्च हर तरफ होने लगे.

सादगी में भी लगीं कमाल

2/5
सादगी में भी लगीं कमाल

इस सिंपल सी साड़ी में चारु बेहद सुंदर लग रही हैं. एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर आते ही अपनी साड़ी को थोड़ा एडजस्ट किया और उनकी सादगी और साड़ी दोनों ही फोटोज में कमाल की दिखीं.

लगाए चार चांद

3/5
लगाए चार चांद

एक्ट्रेस ने इस प्लेन साड़ी के साथ कान में छोटी-छोटी झुमकियां पहनीं. इसके साथ ही बालों को ओपन करके और सटल मेकअप में अपने लुक्स से चार चांद लगा दिए. 

 

मचाया बवाल

4/5
मचाया बवाल

चारु का ये सिंपल और सोवर लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है.अपनी सादगी से चारू लोगों के दिलों में मिनटों में ऐसी आग लगा गईं कि पारा और भी ज्यादा बढ़ा गईं.

 

हो चुका तलाक

5/5
हो चुका तलाक

आपको बता दें, चारु असोपा आखिरी बार 'कैसा है ये रिश्ता अनजाना' में नजर आई थीं. चारु को पहचाना मेरे अंगने में सीरियल से मिली थी. इस शो में चारु ने प्रीति का रोल प्ले किया था. फिलहाल एक्ट्रेस राजीव से तलाक के बाद बेटी जियाना के साथ रहती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़