Advertisement
trendingPhotos2284842
photoDetails1hindi

खुले बाल, माथे पर बिंदी और चेहरे पर स्माइल... हल्के गुलाबी रंग के सूट में बला की खूबसूरत लगीं जान्हवी; कहीं किसी की नजर ना लगे

Janhvi Kapoor Beautiful Photos: जान्हवी कपूर इन दिनों राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आ रही हैं. दोनों की इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई के ठाणे में स्थित  कोरम मॉल पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस का लुक देख सभी फैंस फिदा हो गए. चलिए हम भी डालते हैं एक नजर जान्हवी के इस दिलकश लुक पर. 

जान्हवी कपूर

1/6
जान्हवी कपूर

साल 2018 में 'धड़क' फिल्म से अपने शानदार करियर की शुरुआत करने वालीं जान्हवी कपूर आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. जान्हवी ने अपने दमदार अभिनय के दम पर यहां तक का सफर तय किया है. इन दिनों एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आ रही हैं. ये दोनों की साथ में दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों 2022 में 'रूही' फिल्म में नजर आए थे. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए ठाणे में स्थित कोरम मॉल पहुंची.

जान्हवी का किलर लुक

2/6
जान्हवी का किलर लुक

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक और खूबसूरती से वहां मौजूद फैंस का दिल जीत लिया. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जान्हवी हल्के गुलाबी रंग के सूट में खुले बाल, माथे पर बिंदी और चेहरे पर स्माइल लिए फैंस के साथ बात करती नजर आईं. उनकी ये सभी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको बहुत पसंद किया जा रहा है. फोटोज में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. जान्हवी हमेशा अपने लुक को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं और पसंद की जाती हैं. 

फैंस ने किया सम्मान

3/6
फैंस ने किया सम्मान

इस खास मौके पर जान्हवी के तमाम फैंस वहां मौजूद थे, जिनके साथ एक्ट्रेस ने खुलकर बात की. इतना ही नहीं. उनके फैंस ने भी जान्हवी का खूब सम्मान किया. इस फोटो में देखा जा सकता है कि उनके फैंस उनको प्लांट गिफ्ट करते नजर आ रहे हैं. साथ ही फोटो में एक्ट्रेस भी इस प्यारे से गिफ्ट के लिए उनका आभार व्यक्त कर रही हैं, जिसका अंदाजा उनके चेहरे पर दिख रही स्माइल से लगाया जा सकता है. फोटोज में जान्हवी बेहद खुश नजर आ रही हैं. 

फैंस को दिए ऑटोग्राफ

4/6
फैंस को दिए ऑटोग्राफ

फिल्म में जान्हवी को क्रिकेट खेलना बहुत पसंद होता है. फिल्म में एक्ट्रेस खुद भी एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आ रही हैं, जो अपने पति के कहने पर ऐसा करती हैं और आगे चलकर भारत के लिए खेलती हैं. फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. इसी को देखते हुए फैंस जान्हवी के बैट पर उनका ऑटोग्राफ लेते नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस भी बेहद सहजता के साथ अपने फैंस की इस इच्छा को पूरा कर रही हैं और उनको अपना ऑटोग्राफ दे रही हैं.

फैंस के साथ दिए पोज

5/6
फैंस के साथ दिए पोज

मुंबई के ठाणे में स्थित कोरम मॉल जान्हवी को देखने के लिए काफी बड़ी संख्या में उनके फैंस पहुंचे थे, जिन्होंन वहां एक्ट्रेस के साथ बात की और उनके साथ खूब सारे फोटो भी क्लिक करवाए. इस फोटो में भी जान्हवी अपने छोटे-बड़े फैंस के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही सभी के चेहरे पर काफी खुशी है, जिसका अंदाजा उनकी स्माइल से लगाया जा सकता है. वहीं खुद जान्हवी भी अपने फैंस से इतना प्यार पाकर काफी खुश नजर आ रही हैं. सभी फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. 

जान्हवी का वर्कफ्रंट

6/6
जान्हवी का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर जान्हवी कपूर के काम की बात करें तो राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बारे वे जल्द ही साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा: पार्ट 1' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के टीजर और गाने को काफी पसंद किया गया था. ये उनका पहला साउथ डेब्यू होगा, जो 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. इसके अलावा जान्हवी सुधांशु सरिया की 'उलझन' में नजर आएंगी. इसके अलावा वो राम चरण के साथ भी एक फिल्म कर रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़