Advertisement
trendingPhotos2265772
photoDetails1hindi

शाहरुख खान की KKR को सपोर्ट करने ग्लैमरस टॉप पहनकर पहुंचीं Janhvi Kapoor, नए लुक में लगीं बड़ी कूल

Janhvi Kapoor Photos: मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में बिजी चल रहीं जाह्नवी कपूर बीती शाम केकेआर और एसआरएच का फाइनल्स देखने पहुंची थीं. जहां से एक्ट्रेस का नया ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए, यहां देखते हैं जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज...

जाह्नवी-राजकुमार राव

1/5
जाह्नवी-राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी कपूर ग्रीन कलर का सीक्वन क्रॉप टॉप पहने स्टाइल के साथ राजकुमार राव के साथ पोज कर रही हैं. 

केकेआर को सपोर्ट करने पहुंची

2/5
केकेआर को सपोर्ट करने पहुंची

शाहरुख खान की केकेआर को सपोर्ट करने पहुंची जाह्नवी कपूर ने चमचमाते टॉप के साथ व्हाइट कलर का ट्राउजर कैरी किया था, जिसके साइड्स पर एक्ट्रेस के टॉप से मैचिंग की स्ट्रिप्स लगी थीं. जाह्नवी कपूर स्टाइलिश सीक्वन आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लगीं.

राजकुमार राव का कूल लुक

3/5
राजकुमार राव का कूल लुक

जाह्नवी कपूर के साथ राजकुमार राव भी शाहरुख खान की केकेआर को सपोर्ट करने आईपीएल 2024 का फाइनल्स देखने पहुंचे थे. जहां एक्टर ने नियोन शर्ट में अपना कूल लुक फ्लॉन्ट किया. 

मिस्टर एंड मिसेज माही प्रमोशन

4/5
मिस्टर एंड मिसेज माही प्रमोशन

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव ने केकेआर को सपोर्ट करने के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन भी किया. जाह्नवी और राजकुमार ने लेटेस्ट फोटोज में मिस्टर एंड मिसेज माही के पोस्टर्स को रीक्रिएट किया है. 

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट

5/5
जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट

 जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की बकेट लिस्ट में मिस्टर एंड मिसेज माही के बाद उलझ और देवरा जैसी कई बिग बजट फिल्मों में नजर आएंगी. देवरा में जाह्नवी कपूर ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़