Advertisement
trendingPhotos1936661
photoDetails1hindi

बिना मेहनत के चुटकियों में चमकेगा पंखा! जानकर आप भी कहेंगे- वाह क्या जुगाड़ है...

How To Clean Ceiling Fan: दिवाली आने में कुछ दिन ही बचे हैं. दिवाली से पहले घरों में साफ-सफाई शुरू हो गई है. सीलिंग फैन की सफाई एक थकाऊ और मुश्किल काम हो सकता है. इसके लिए आपको स्टूल या सीढ़ी की जरूरत होती है, जो कई बार खतरनाक भी हो सकती है. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. ऑनलाइन एक ऐसा जादुई सामान मिलता है, जिससे आप अपनी जगह पर रह कर भी सीलिंग फैन की क्लीनिंग कर सकते हैं.

 

Clean Ceiling Fan

1/5
Clean Ceiling Fan

घर की सफाई में पंखे की सफाई भी एक जरूरी हिस्सा है. लेकिन पंखे की सफाई करना आसान नहीं है. क्योंकि सीलिंग फैन तक वैसे ही आराम से नहीं पहुंचा जा सकता है. इसके लिए हमें स्टूल या सीढ़ी की जरूरत होती है. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आजकल बाजार में कई तरह के पंखे की सफाई के लिए उपकरण उपलब्ध हैं. इन उपकरणों से आप आसानी से और सुरक्षित तरीके से पंखे की सफाई कर सकते हैं.

 

Portable Cleaning Mop

2/5
Portable Cleaning Mop

लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि बाजार में एक ऐसा सामान मिलता है जिससे आप आसानी से और बिना किसी सीढ़ी या स्टूल के अपने पंखे की सफाई कर सकते हैं.

Portable Cleaning Mop Benefits

3/5
Portable Cleaning Mop Benefits

फोल्डेबल माइक्रोफाइबर फैन क्लीनिंग डस्टर एक ऐसा टूल है जो आपकी घरेलू सफाई को आसान और सुविधाजनक बना देगा. यह एक लंबी, पतली छड़ी होती है जिसकी नोक पर एक माइक्रोफाइबर कपड़ा होता है. यह कपड़ा बहुत ही मुलायम और टिकाऊ होता है, जो पंखे के ब्लेड्स और एसी के ऊपर की गंदगी को आसानी से साफ कर सकता है.

Portable Cleaning Mop Price

4/5
Portable Cleaning Mop Price

फोल्डेबल माइक्रोफाइबर फैन क्लीनिंग डस्टर अमेजन से केवल 274 रुपये में उपलब्ध है. इसे आसानी से मोड़ कर घुमाया जा सकता है. पंखे के ब्लेड्स और एसी के ऊपर की गंदगी को आसानी से साफ कर सकता है. एक डिटैचेबल हेड के साथ आता है, ताकि जब चाहे इसे धोया जा सके.

Microfiber Dust Cleaner

5/5
Microfiber Dust Cleaner

इसमें माइक्रोफाइबर डस्ट क्लीनर लगा हुआ है, जिसे आप आसान से 161 रुपये में खरीद सकते हैं. जैसे एक खराब हो जाए तो दूसरा लगा लिया जाए. इसको आसानी से वॉश भी किया जा सकता है और फिर इस्तेमाल कर सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़