Advertisement
trendingPhotos2264403
photoDetails1hindi

बड़ी-सी स्माइल, शानदार आउटफिट...हील्स की जगह स्नीकर्स पहन काजोल ने दिखाया स्टाइलिश अवतार

Kajol Wearing Sneakers To A Party: काजोल ने अपने लेटेस्ट लुक से सबको अपना दीवाना बना लिया है. अपने इस स्टाइलिश लुक के लिए काजोल ने हील्स को छोड़कर अनामिका खन्ना के डिजाइन किए शानदार आउटफिट के साथ सफेद स्नीकर्स को चुना, जिसने फैन्स को काफी इंप्रेस कर दिया है.

लॉन्ग स्कर्ट के साथ स्नीकर्स

1/5
लॉन्ग स्कर्ट के साथ स्नीकर्स

काजोल हमेशा ही अपने स्टाइलिश और फैशन सेंस से फैन्स दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ स्टाइलिश फोटोज शेयर किए, जिसमें वह लॉन्ग स्कर्ट के साथ हाई हील्स को छोड़ अपने कंफर्टेबल शूज पहने हुए नजर आईं. फोटोज में काजोल ने ब्लैक पैटर्न वाली वाइट स्कर्ट के साथ फिटेड लियोटार्ड पहना हुआ है और इसे कलरफुल श्रग के साथ पेयर किया है.

पार्टी के लिए काजोल ने पहने स्नीकर्स

2/5
पार्टी के लिए काजोल ने पहने स्नीकर्स

स्टाइलिश काजोल ने अपने लुक को पूरा करने के लिए फैशनेबल हाई हील्स के बजाय सफेद रंग स्नीकर्स को चुना. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फाइनली! मैंने एक पार्टी में अपने स्नीकर्स पहनें.' काजोल हमेशा ही स्टाइल के साथ-साथ अपने कंफर्ट का भी ध्यान रखती हैं.

अनामिका खन्ना का डिजाइनर आउटफिट

3/5
अनामिका खन्ना का डिजाइनर आउटफिट

काजोल का यह स्टाइलिश आउटफिट डिजाइनर अनामिका खन्ना के ब्रांड का है, जिसकी कीमत तकरीबन 58 हजार रुपये बताई जा रही है. सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट मोहित राय की मदद से काजोल ने अपने लुक को गोल्डन हूप इयररिंग्स और सफेद स्नीकर्स के साथ पूरा किया. इस आउट फिट के साथ काजोल ने अपने मेकअप को सिंपल रखा है.

हिंदी सिनेमा में 32 साल पूरे

4/5
हिंदी सिनेमा में 32 साल पूरे

बता दें कि काजोल बॉलीवुड की सबसे हाई पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. काजोल ने 1992 में बेखुदी से डेब्यू किया और अब उन्हें हिंदी सिनेमा में 32 साल पूरे हो चुके हैं.

वर्कफ्रंट पर काजोल

5/5
वर्कफ्रंट पर काजोल

एक्ट्रेस काजोल को आखिरी बार एंथोलॉजी 'लस्ट स्टोरीज 2' और कोर्टरूम ड्रामा 'द ट्रायल' जैसे प्रोजेक्ट्स में देखा गया था. काजोल के अपकमिंग प्रोजेक्ट में कृति सेनन और शाहीर शेख के साथ 'दो पत्ती' शामिल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़