Advertisement
trendingPhotos2433561
photoDetails1hindi

'ये लोग दाऊद इब्राहिम के साथ...' बॉलीवुड सितारों पर भड़कीं कंगना रनौत ने सरेआम खोली इंडस्ट्री की पोल; सुनने वाले रह गए हैरान

Kangana Ranaut On Bollywood Stars: बॉलीवुड क्वीन कहे जाने वाली कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. फिल्मी दुनिया से राजनीति की दुनिया तक सफर तय करने वाली कंगना रनौत काफी समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई थी. हालांकि, फिल्म को अब सेंसर बोर्ड की ओर से यूए सर्टिफिकेट मिल चुका है, जिसके बाद फैंस उनकी फिल्म की नई रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अपने हालिया इंटरव्यू में एक बार फिर बॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स पर जमकर भड़कती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों की पोल खोली. चलिए जानते हैं क्या बोलीं कंगना?  

बॉलीवुड स्टार्स पर जमकर भड़कीं कंगना

1/5
बॉलीवुड स्टार्स पर जमकर भड़कीं कंगना

हाल ही में कंगना न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड स्टार्स पर जमकर भड़कती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस बॉलीवुड की काली सच्चाई पर से पर्दा उठाने की कोशिश करती नजर आईं. उन्होंने फिल्मी सितारों के दोहरे रवैये पर निशाना साधते हुए पूछा कि आखिर वे गुटखा के विज्ञापन क्यों कर रहे हैं? उनकी क्या मजबूरी हो सकती है? इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड सितारों और दाऊद इब्राहिम के बीच के कनेक्शन की ओर भी इशारा किया, जिससे लोगों का ध्यान इन गंभीर मुद्दों की ओर खींचा.

भिंडरावाले को संत नहीं मानते...

2/5
भिंडरावाले को संत नहीं मानते...

जब कंगना से पूछा गया कि उनके साथ हमेशा कंट्रोवर्सी क्यों जुड़ी रहती है? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि अगर आप सिर्फ गानों में नाचते-गाते रहेंगे, तो किसी को कोई दिक्कत नहीं होगी. लेकिन अगर आपने कहा कि मुझे ऐसा मुख्य किरदार निभाना है जो देश और इतिहास को लेकर लोगों में जागरूकता लाए, तो फिर लोगों को परेशानी होने लगती है. आज के दौर में भले लोगों का जमाना नहीं है'. कगंना ने अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' पर बात करते हुए कहा, '99 फीसदी पंजाबी भिंडरावाले को संत नहीं मानते'. 

अपनी फिल्म में लगे कट और बदलाव पर बोलीं कंगना

3/5
अपनी फिल्म में लगे कट और बदलाव पर बोलीं कंगना

जब कंगना रनौत से पूछा गया कि 'आईसी 814: द कंधार हाइजैक' पर कोई कट नहीं लगता, तो क्या आपको लगता है कि इसमें डबल स्टैंडर है? उन्होंने कहा, ‘सेंसर बोर्ड अब एक गैर-जरूरी संस्था बन गई है’. भले ही कंगना की 'इमरजेंसी' को सर्टिफिकेट मिल चुका है, लेकिन फिल्म में तीन कट और 10 बदलाव करवाए गए हैं. इस पर कंगना ने कहा, 'हम सेंसर बोर्ड के साथ बहुत दिक्कतें उठाते हैं. मेरा मानना है कि हमें इस पर फिर से सोचना चाहिए. ओटीटी पर भी सेंसरशिप होनी चाहिए, लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है'. 

ये लोग दाऊद इब्राहिम के साथ घूमते थे...

4/5
ये लोग दाऊद इब्राहिम के साथ घूमते थे...

कंगना ने कहा, 'मेरी उम्मीद है कि ओटीटी पर सेंसरशिप जल्द से जल्द लागू हो जाए'. जब कंगना से पूछा गया कि उन्हें बॉलीवुड के लोग क्यों पसंद नहीं हैं? तो उन्होंने जवाब में कहा, 'बॉलीवुड ने इस देश का जो हाल किया है, उसकी जिम्मेदारी इन्हें ही लेनी चाहिए. अब ये क्या मजबूरी है कि गुटखा का ऐड करते हैं और टीवी पर गुटखा चबाते हुए दिखाई देते हैं'. इतना ही नहीं, अक्सर बॉलीवुड और स्टार्स के खिलाफ बोलने वाली कंगना से जब इसका कारण पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'मैं किसी को निशाना नहीं बना रही. जब मैं पैदा भी नहीं हुई थी, तब ये लोग दाऊद इब्राहिम के साथ घूमते थे'.

कांग्रेस पार्टी से जुड़ा रहा कंगना का परिवार

5/5
कांग्रेस पार्टी से जुड़ा रहा कंगना का परिवार

कंगना रनौत के फैंस को ये बात नहीं पता होगी जो उनको हैरान भी कर सकती है कि एक्ट्रेस की फैमिली कांग्रेस पार्टी से जुड़ी रही है. एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म 'गैंगस्टर' के बाद उन्हें राजनीति में उतरने का मौका मिला था. उन्होंने बताया, 'देश के लिए पंगा लेते हैं. अपना तो नुकसान ही करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में खुशियां मनाई जा रही है कि मेरी फिल्म रोक दी गई'. बता दें, फिलहाल कंगना की फिल्म की नई रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है. पहले ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़