Advertisement
photoDetails1hindi

कपिल शर्मा से लेकर अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक की मस्ती चालू, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

The Great Indian Kapil Show Photos Viral: लंबे समय से ही स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने मोस्ट अवेटेड कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. इतना ही नहीं, इस शो के आने का कपिल के फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो जल्द खत्म होने जा वाला है. इसी बीच शो के सेट से सभी कलाकारों की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें शो की पूरी कास्ट एक साथ सेट पर मस्ती करती नजर आ रही हैं. चलिए एक नजर डालते हैं शो के सेट सामने आई स्टार कास्ट की शानदार तस्वीरें पर. 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो

1/5
द ग्रेट इंडियन कपिल शो

'द कपिल शर्मा शो' के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा एक और नए  कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से अपने फैंस को गुदगुदाने के लिए एक दम तैयार है, जिसके सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इस तस्वीर में कपिल शर्मा शो में बतौर जज नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह के साथ हंसते खिलखिलाते नजर आ रहे हैं.  

मिनी गाड़ी में की एंट्री

2/5
मिनी गाड़ी में की एंट्री

कपिल शर्मा ने अपने नए शो के सेट पर काफी धमाकेदार एंट्री की. इसी दौरान उनके साथ शो में नजर आने वाली बाकी कास्ट भी नजर आ रही हैं, जिसमें कपिल के साथ कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर नजर आ रहे हैं, जिन्होंने एक छोटी गाड़ी में एंट्री ली, जिसको चंदन चला रहे हैं. 

धांसू स्टाइल में की सुनील ने एंट्री

3/5
धांसू स्टाइल में की सुनील ने एंट्री

कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर की दमदार एंट्री के बाद शो की जान 'गुत्थी' यानी सुनील ग्रोवर अपनी धांसू एंट्री से सभी के चेहरे पर एक स्माइल ले आते हैं. सुनील एक छोटी सी मोटर साइकल पर एंट्री करते हैं. इस दौरान वो रेड कलर के चेक कोर्ट-पैंट पहने नजर आ रहे हैं. 

सेट पर नजर आई शो की कास्ट

4/5
सेट पर नजर आई शो की कास्ट

शो की पूरी स्टार कास्ट की शानदार एंट्री के बाद सभी शो के सेट पर एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं और आपस में हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं. स्टेज पर कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कृषणा अभिषेक, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर को एक साथ खड़े देखा जा सकता है.  

इस दिन ओटीटी पर स्ट्रीम होगा शो

5/5
इस दिन ओटीटी पर स्ट्रीम होगा शो

वहीं, अगर इस शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की स्ट्रीमिंग की बात करें तो ये शो 30 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. कुछ समय पहले शो का एक दमदार और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसको फैंस ने खूब पसंद किया था और अब सभी को शो की स्ट्रीमिंग का बंसब्री से इंतजार है, जो जल्द ही खत्म होने वाला है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़