Advertisement
trendingPhotos1873780
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: बेबो ने लपेटी फूलों वाली साड़ी, तो इस हसीना ने टाइट ड्रेस में दिखाया फैशन, फिर जमा सितारों का रंग

Celebs Spotted in Mumbai: मुंबई की बीती शाम काफी ग्लैमर से भरपूर रही. करीना कपूर से लेकर शाहरुख खान ने अपने  चार्म से मायानगरी को रंगीन कर डाला था. आइए, यहां देखते हैं सेलेब्स के लेटेस्ट लुक्स की फोटोज

1/7

करीना कपूर खान: करीना कपूर खान बीती रात अपकमिंग क्राइम ड्रामा जाने जान के प्रमोशन के लिए निकली थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट बेस वाली फ्लोरल साड़ी कैरी की थी.बालों को पोनी में बांध, एक्ट्रेस ने कानों में छोटे हैंगिंग ईयरिंग्स से अपना लुक पूरा किया था.  करीना कपूर का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

2/7

अमीषा पटेल: गदर 2 की सकीना ने एक बार फिर से अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाकर सारी लाइमलाइट लूट ली है. एक्ट्रेस ने शोल्डर लेस चोली के साथ मैचिंग लहंगा कैरी किया है. लहंगा-चोली के सााथ एक्ट्रेस ने बड़े-बड़े स्टोन्स वाला हार गले में कैरी किया है. अमीषा के चेहरे का नूर तस्वीर में देखने लायक है. 

3/7

दीपिका पादुकोण: बीती रात जवान की सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी. जहां एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ब्लैक बॉर्डर वाली साड़ी पहने नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने बालों का जूड़ा बनाकर खूब फैशन का जलवा दिखाया.

4/7

शाहरुख खान: जवान की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुपरस्टार ने ब्लैक पैंट और कोट के साथ व्हाइट शर्ट कैरी की थी. शाहरुख के आउटफिट से ज्यादा इस बार उनके हेयरस्टाइल ने लोगों का ध्यान खींचा है. 

5/7

अवनीत कौर: हड्डी फिल्म की सक्सेस पार्टी में अवनीत कौर ब्लैक और ग्रे कलर की स्केसी और बॉडी हगिंग ड्रेस पहन बवाल ही मचा दिया. अवनीत कौर ने इस फोटो में एक हाथ कमर पर रखे तो दूसरे से बैग कैरी किए नजर आ रही हैं. 

6/7

श्रुति हासन: बीती रात दुबई में एक अवार्ड फंक्शन हुआ, जहां साउथ सितारों ने शिरकत की थी. इवेंट में कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन शॉल्डर लेस सिजलिंग ड्रेस पहने कैमरा के सामने पोज देती दिख रही हैं.

7/7

करिश्मा  तन्ना: करिश्मा तन्ना एक बार फिर से सिंपल स्टाइल से फैशन का जलवा दिखा रही हैं. एक्ट्रेस बीती रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर पति के साथ स्पॉट हुईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़