Advertisement
trendingPhotos2021838
photoDetails1hindi

Year Ender 2023: जानेजान की करीना कपूर से लेकर 12वीं फेल के विक्रांत मेसी तक, इन सितारों ने परफॉर्मेंस से जीता दिल

Year Ender 2023: साल 2023 बॉलीवुड के लिए काफी शानदार रहा. इस साल कई फिल्में रिलीज हुईं और ब्लॉकबास्टर भी रहीं. इन फिल्मों में से कई फिल्में ऐसी भी रहीं, जो भले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई हों, लेकिन किरदारों ने अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीत लिया. फिल्मों के साथ-साथ ऐसी कई वेब सीरीज भी रहीं, जिनमें कुछ खास किरदारों ने फैन्स के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी है.

वामिका गब्बी

1/10
वामिका गब्बी

वामिका गब्बी ने जुबली और खूफिया में अपने परफॉर्मेंस से फैन्स के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई. जुबली में वामिका गब्बी ने नीलोफर कुरेशी का किरदार निभाया, जिसकी जमकर तारीफ हुई है. उन्होंने शो में एक क्लब सिंगर की भूमिका निभाई, जिसकी नजरें हमेशा अमीर लोगों पर रहती है. वामिका की सिर्फ अदाकारी ही नहीं, बल्कि उनकी खूबसूरती भी इस साल चर्चा में बनी रही.

करीना कपूर

2/10
करीना कपूर

बॉलीवुड आइकन करीना कपूर ने 'जानेजान' के साथ ओटीटी पर डेब्यू किया. करीना ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से अपने चरित्र में और गहराई जोड़ी. विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ करीना कपूर की फिल्म और उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया गया. 

 

सान्या मल्होत्रा

3/10
सान्या मल्होत्रा

'कटहल' में सान्या मल्होत्रा ​​की एक्टिंग ने फिल्म को और भी शानदार बना दिया. अलग-अलग तरह की भावनाओं को व्यक्त करने की उनकी क्षमता ने इस फिल्म में एक नई जान डाल दी. फिल्म में सान्या ने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई.

करिश्मा तन्ना

4/10
करिश्मा तन्ना

ओटीटी वेब सीरीज 'स्कूप' में करिश्मा तन्ना शानदार एक्टिंग की. एक पत्रकार के रूप में उनके ऑन-स्क्रीन करिश्मा और गहराई वाले अभिनय ने सीरीज की सफलता में बड़ा योगदान दिया.

बाबिल खान

5/10
बाबिल खान

'द रेलवेमेन' में बाबिल खान ने उनकी अभिनय क्षमता को दिखाया. दर्शकों ने इमोशनंस के साथ खुद को कनेक्ट किया. सीरीज में उन्होंने रेलवे कर्मचारी की भूमिका निभाई, जो भोपाल गैस ट्रेजेडी में लोगों को बचाते हुए अपनी जान गंवा देता है.

विजय वर्मा

6/10
विजय वर्मा

वेब सीरीज 'दहाड़' में विजय वर्मा का चरित्र जहां एक तरफ लोगों के मन में डर और दहशत भरता है. वहीं, उनके शानदार अभिनय से बांधे रखता है. सीरीज में एक मनोरोगी सीरियल किलर के रूप में उनका चरित्र दर्शकों के मानस पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ता है.

मनोज बाजपेयी

7/10
मनोज बाजपेयी

हर किरदार में खुद को ढाल लेने वाले बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' को एक यादगार सिनेमाई अनुभव में बदल दिया. उन्होंने अपने अभिनय कौशल का लोहा एक बार फिर से मनवाया और इस फिल्म को यादगार बना दिया.

सैय्यामी खेर

8/10
सैय्यामी खेर

फिल्म 'घूमर' में सैयामी खेर का अभिनय कौशन उनकी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है, जो दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ता है. एक पैराप्लेजिक क्रिकेटर के रूप में उनकी भूमिका ने न केवल अभिनेत्री की अभिनय क्षमता को प्रदर्शित किया, बल्कि कई खेल प्रेमियों के लिए प्रेरणा भी बनी. 

 

विक्रांत मेसी

9/10
विक्रांत मेसी

12वीं फेल में विक्रांत मैसी का वास्तविक और भरोसेमंद चित्रण दर्शकों को प्रभावित करता है, जिससे एक शानदार फिल्म बनी. यह प्रदर्शन विक्रांत के करियर में एक बड़ी उपलब्धि है. उनके ईमानदार और सम्मोहक अभिनय से उनका कला के प्रति अटूट समर्पण झलकता है.

रणबीर कपूर

10/10
रणबीर कपूर

'एनिमल' में रणबीर कपूर का प्रदर्शन उन्हें एक जबरदस्त प्रतिभा के रूप में स्थापित करता है, जो फिल्म की कहानी को और मजबूत बनाता है. इस फिल्म में रणविजय सिंह के रूप में उनका चित्रण उम्मीदों से परे है, जो इसे उनके सबसे बेहतरीन कामों में से एक बनाता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़