Advertisement
photoDetails1hindi

क्या वाकई फिल्म से आउट कर दिए गए ये 5 बॉलीवुड स्टार्स? मिला धोखा तो आई अकल

Bollywood Actors Who Replaced: ऐसा कई बार हुआ है जब साइन कर लेने के बावजूद बॉलीवुड एक्टर्स ने फिल्म से पांव पीछे खींच लिए हो तो वहीं ऐसा भी कई बार हुआ जब रातों रात मेकर्स ने फिल्म से खुद ही एक्टर्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया.

 

जब दोस्ताना 2 से बाहर हुए कार्तिक

1/5
जब दोस्ताना 2 से बाहर हुए कार्तिक

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 का हिस्सा थे और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी लेकिन अचानक ही कार्तिक को फिल्म से बाहर कर दिया गया और नई कास्ट के साथ फिल्म शुरू करने की अनाउंसमेंट तक कर दी गई. अब ऐसा क्यों हुआ ये या तो कार्तिक जानते हैं या फिर धर्मा प्रोडक्शन.

  

भूमि पेडनेकर ने किया तापसी को रिप्लेस

2/5
भूमि पेडनेकर ने किया तापसी को रिप्लेस

Taapsee Pannu: खबरों की माने तो पति, पत्नी और वो में पहले तापसी कार्तिक आर्यन की पत्नी के रोल में नजर आने वाली थीं लेकिन शूटिंग शुरू होने से ठीक 1 महीने पहले ही उन्हें फिल्म से हटा दिया गया और उनकी जगह ली भूमि पेडनेकर ने.

विक्की डोनर में होतीं राधिका आप्टे

3/5
विक्की डोनर में होतीं राधिका आप्टे

Radhika Apte: आयुष्मान खुराना की फिल्म विक्की डोनर ने आयुष्मान ही नहीं बल्कि यामी गौतम के करियर को भी रफ्तार दी. लेकिन अगर कुछ बदला ना होता तो यामी की जगह फिल्म में राधिका आप्टे होतीं. हालांकि उन्हें फिल्म से क्यों बाहर किया गया ये फिलहाल राधिका ही जानती हैं.

भूमिका चावला के हाथों से निकली थी जब वी मेट

4/5
भूमिका चावला के हाथों से निकली थी जब वी मेट

Bhumika chawla: किसी का भाई किसी की जान में नजर आईं भूमिका चावला ने सालों बाद खुद रिवील किया कि तेरे नाम के बाद उन्हें किस तरह बड़ी फिल्मों से रातों रात बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इनमे से एक थी जब वी मेट जिसके लिए बॉबी देओल और भूमिका चावला को साइन किया गया था. लेकिन बाद में करीना-शाहिद के साथ फिल्म पूरी हुई.

ऐश्वर्या को मिली थी प्यार करने की सजा

5/5
ऐश्वर्या को मिली थी प्यार करने की सजा

Aishwarya rai: ऐश्वर्या राय को तो प्रेमिका बनने की सजा मिली थी. सलमान खान संग उस वक्त उनका रिश्ता नाजुक दौर में था वो इस रिश्ते को खत्म करना चाहती थीं लेकिन सलमान एक दिलजले आशिक की तरह ऐश्वर्या की फिल्म चलते-चलते के सेट पर पहुंच जाते और हंगामा करते. जिसके बाद ऐश्वर्या को बाहर कर रानी मुखर्जी को फिल्म में ले लिया गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़