Advertisement
trendingPhotos2048821
photoDetails1hindi

Kiara Advani: सिंपल टॉप-पैंट पहन घर से निकलीं कियारा, स्माइल से एयरपोर्ट लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का; Photos वायरल

Kiara Advani Spotted at Airport: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक नहीं बल्कि एक सिंपल एयरपोर्ट लुक ने चर्चाओं में जगह बना ली है. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, जहां से उनकी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आइए, यहां देखते हैं कियारा की लेटेस्ट कम्फी लुक वाली तस्वीरें...

1/5

कियारा आडवाणी ने बेहद ही कूल और कम्फी लुक से फैंस को इंप्रेस कर डाला है. बीती शाम यानी रविवार की शाम कियारा आडवाणी को पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था. जहां एक्ट्रेस सिंपल व्हाइट कलर का टॉप और ब्लैक पैंट पहने नजर आईं. 

2/5

कियारा आडवाणी ने वीशेप के गले वाला व्हाइट एंड ब्लैक क्रॉप स्वेटर के साथ ब्लैक ट्राउजर कैरी किया था. एक्ट्रेस का ये आउटफिट काफी कूल और कम्फी था. कियारा एयरपोर्ट पर बिना मेकअप और ओपन हेयर में काफी स्टाइलिश दिखीं. 

3/5

कियारा आडवाणी ने बिना मेकअप वाले एयरपोर्ट लुक में अपनी खूबसूरत स्माइल से ग्लैमर का तड़का लगा दिया. कियारा आडवाणी के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं. 

4/5

कियारा आडवाणी अक्सर ही अपने चार्म और ग्लैमरस लुक्स से सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोर लेती हैं. बता दें, कियारा आडवाणी की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में एक्ट्रेस की नई और स्टाइलिश लुक वाली तस्वीरें औऱ वीडियो खूब जमकर वायरल होते हैं. 

5/5

कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में दिखाई दी थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही ग्लोबल स्टार राम चरण स्टारर एक्शन-ड्रामा फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़