Advertisement
trendingPhotos2333854
photoDetails1hindi

अनंत-राधिका की शादी में किम कार्दशियन बनीं 'देसी गर्ल', तो बहन क्लो ने रॉयल लुक में काटा बवाल

Kim Kardashian and Khloe Kardashian: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन एकदम देसी अवतार में पहुंची. किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन ने जैसी ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एंट्री ली तो सभी की नजरें उन पर टिक गईं. दोनों बहनें भारतीय लहंगा-चोली में ग्लैमर का तड़का लगाती हुई नजर आईं.

पारंपरिक भारतीय परिधान में लगीं बेहद खूबसूरत

1/7
पारंपरिक भारतीय परिधान में लगीं बेहद खूबसूरत

किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने पहुंचीं, तो वे अपने पारंपरिक भारतीय परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मुंबई आने के बाद कार्दशियन सिस्टर कोलाबा के ताज महल पैलेस में पहुंचीं. इस होटल में इनके रहने का इंतजाम किया गया है.

किम कार्दशियन लाल लहंगे में बनीं देसी गर्ल

2/7
किम कार्दशियन लाल लहंगे में बनीं देसी गर्ल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग के लिए किम कार्दशियन ने बोल्ड रेड कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. इस लाल लहंगे की चोली डीप नेक थी, जो इसे जबरदस्त ग्लैमरस बना रही थी. किम कार्दशियन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरीज में शादी से अपनी और बहन क्लो के साथ खूब सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. 

क्लो कार्दशियन के रॉयल लुक ने चुराया दिल

3/7
क्लो कार्दशियन के रॉयल लुक ने चुराया दिल

वहीं, किम कार्दशियन की बहन क्लो कार्दशियन ने सफेद और गोल्डन रंग की साड़ी पहनी थी, जो उन्हें एकदम रॉयल लुक दे रही थीं. क्लो ने इस सफेद साड़ी के साथ डायमंड ज्वैलरी पहनी थी. उन्हें मांग टीका और गले में बड़ा सा हार पहना था. किम कार्दशियन भी मांग टीका और डायमंड ज्वलैरी पहने हुए नजर आईं.

शादी में किया खूब एन्ज्वॉय

4/7
शादी में किया खूब एन्ज्वॉय

किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन दोनों बहनों ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. अनंत और राधिका की शादी में दोनों बहनें काफी ज्यादा एन्ज्वॉय करती हुई नजर आ रही थीं.

नीता अंबानी के साथ भी आईं नजर

5/7
नीता अंबानी के साथ भी आईं नजर

कार्दशियन सिस्टर्स के शादी में एंट्री करते ही अनंत अंबानी की मां यानी नीता अंबानी उन्हें हाथ पकड़कर अपने साथ ले गईं. मुंबई में आने के बाद कार्दशियन सिस्टर को मुंबई में ऑटो रिक्शा की सवाली करते हुए भी देखा गया था.

 

खूब सजधज कर दिए पोज

6/7
खूब सजधज कर दिए पोज

किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत और राधिका की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में वह सजधज कर खूब सारे पोज भी देती हुई नजर आ रही हैं. 

13 जुलाई को आशाीर्वाद और 14 जुलाई को होगा रिसेप्शन

7/7
13 जुलाई को आशाीर्वाद और 14 जुलाई को होगा रिसेप्शन

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी के बाद आज यानी 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी होनी हैं. इसके बाद 14 जुलाई को अनंत और राधिका के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़