Advertisement
photoDetails1hindi

Kriti-Pulkit: एक चुटकी हल्दी में हुई रस्म, दूल्हे को स्विमिंग पूल में फेंका...कृति ने होली पर शेयर की प्री-वेडिंग फंक्शन की Photos

Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 15 मार्च 2024 को मानेसर के एक लग्जरी रिसोर्ट में शादी की थी. शादी के बाद से कपल अपनी वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर रहा है. हाल ही में कृति ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

हल्दी फोटोज

1/9
हल्दी फोटोज

कृति खरबंदा ने होली के मौके पर अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. हल्दी सेरेमनी की फोटोज में कृति ऑरेंज कलर की क्रॉप टॉप और मैचिंग प्लाजो में दिखाई दे रही हैं, तो वहीं पुलकित पीले रंग का फूलों के प्रिंट वाला कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. 

कृति का लुक

2/9
कृति का लुक

कृति खरबंदा  ने हल्दी फंक्शन के लिए ऑरेंज आउटफिट के साथ माथे पर टीका, कानों में बड़े झुमके कैरी किए थे. साथ ही एक्ट्रेस ने सटल मेकअप लुक के साथ बालों को चोटी में बांधा था. इस तस्वीर में कृति, पुलकित के माथे से कुछ हटाती नजर आ रही हैं.

कृति-पुलकित की हल्दी

3/9
कृति-पुलकित की हल्दी

पुलकित सम्राट इस तस्वीर में हल्दी लगने के बाद अपनी दुल्हनिया पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. शर्टलेस पुलकित और कृति की ये स्माइलिंग फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. 

फाड़ा कुर्ता

4/9
फाड़ा कुर्ता

कृति और पुलकित ने अपने हल्दी फंक्शन पर खूब मस्ती की है. इस फोटो में एक्ट्रेस अपने होने वाले दूल्हे राजा का कुर्ता फाड़ती दिखाई दे रही हैं. और पुलकित अपनी दुल्हनिया की तरह शॉकिंग रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

पुलकित की फोटोज

5/9
पुलकित की फोटोज

पीले फूलों के बीच पीला कुर्ता पहने पुलकित खुशी-खुशी अपनी शादी का प्री-वेडिंग फंक्शन और हल्दी रस्म की एन्जॉय करते दिख रहे हैं. 

पूल में फेंका

6/9
पूल में फेंका

इस फोटो में पुलकित सम्राट गले में गेंदे की फूलों की माला पहने स्विमिंग पूल में बाहें फैलाए दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं कृति की झलक भी तस्वीर में दिख रही है. कृति और पुलकित की हल्दी सेरेमनी की फोटोज काफी दिलचस्प हैं. 

एक चुटकी हल्दी में रस्म

7/9
एक चुटकी हल्दी में रस्म

कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर करके एक कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- हमारी हल्दी थोड़ी हटकर थी, मुल्तानी मिट्टी के पैक में एक चुटकी हल्दी सगन के लिए, जो हमारी स्किन को दिमाग में रखते हुए सिर्फ मेरे और पुलकित के लिए तैयार की गई थी. क्योंकि दुल्हन और दूल्हे को ग्लो करना था ना.

हल्दी सेरेमनी

8/9
हल्दी सेरेमनी

कृति  ने आगे कैप्शन में लिखा- उस शख्स को आभार, जिसने मुझे पीछे से पकड़कर रखा, जब बाकी लोगों ने पुलकित को पूल में फेंका...कृति और पुलकित की क्यूट हल्दी फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

पुलकित का डांस

9/9
पुलकित का डांस

इस फोटो में पुलकित सम्राट पीला कुर्ता और व्हाइट पैंट पहने पंजाबी स्टाइल में तैयार महिलाओं के साथ डांस करते दिख रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़