Advertisement
trendingPhotos2095979
photoDetails1hindi

ब्लैक में मलाइका अरोड़ा, व्हाइट-पिंक में कृति सेनन, शॉर्ट ड्रेस में किसने मारी बाजी

Kriti Sanon on Jhalak Dikhhla Jaa: एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' के प्रमोशन के लिए सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' पहुंची हैं. शो के सेट से कृति सेनन के साथ-साथ जज मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं.

1/5

एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्टर शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' के प्रमोशन में लगे हुए. इसी कड़ी में कृति सेनन सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर पहुंची. इस मौके पर कृति सेनन सफेद और पिंक रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं. वहीं, शो की जज मलाइका अरोड़ा काले रंग की ग्लैमरस शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं.

2/5

कृति सेनन की व्हाइट-पिंक और मलाइका अरोड़ा के ब्लैक ड्रेस के लुक की तुलना हो रही हैं. हालांकि, मलाइका और कृति दोनों ही अपने-अपने लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैन्स मलाइका के लुक को ग्लैमरस तो वहीं, कृति के लुक को क्यूट बता रहे हैं.

3/5

मलाइका अरोड़ा ने काले रंग की शार्ट ड्रेस पहनी हैं. उन्होंने इसके साथ काले रंग के ही हाई हील्स भी पहने हैं. मलाइका ने अपने बालों का खूबसूरत सा बन बनाया हुआ है और साइड से थोड़ा फ्लिक रखा हुआ है. मलाइका का लुक काफी ग्लैमरस है, जिसे उन्होंने खूबसूरत मेकअप के साथ पूरा किया है.

4/5

वहीं, दूसरी तरफ कृति सेनन ने सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी है, जिस पर गुलाबी रंग के गुलाब बने हुए हैं. इस ड्रेस में गले पर एक गुलाब बना हुआ है. और बाहें भी काफी स्टाइलिश है. इस ड्रेस के साथ कृति ने सफेद रंग की हाई हील्स पहनी हुई हैं. कृति ने अपने बालों को पोनी में बांधा हुआ है और सटल मेकअप के साथ बेहद क्यूट लग लग रही हैं.

5/5

'झलक दिखला जा' के सेट से वायरल हो रही इन तस्वीरों के बाद कृति सेनन और मलाइका अरोड़ा के लुक और स्टाइल के बीच तुलना हो रही है. बता दें कि शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म एक रोबोट और एक इंसान की प्रेम कहानी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़