Advertisement
trendingPhotos2143631
photoDetails1hindi

'मिस्टर टाइटैनिक' का आलीशान मकान सेल पर, अंदर का नजारा है बेहद ही खूबसूरत

Luxurious House: पॉल-हेनरी नार्गिओलेट, जिन्हें "मिस्टर टाइटैनिक" के नाम से भी जाना जाता है. वह एक्सपीरिएंसियल मीडिया ग्रुप और आरएमएस टाइटैनिक इंक के अंडरवाटर रिसर्च के डायरेक्टर थे, जिनकी जून 2023 में टाइटन सबमर्सिबल दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी.

 

घर 1.7 मिलियन डॉलर में बिक्री

1/6
घर 1.7 मिलियन डॉलर में बिक्री

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, घटना के लगभग नौ महीने बाद उनका घर 1.7 मिलियन डॉलर में बिक्री के लिए रखा गया है. यह घर न्यूयॉर्क के डचैस काउंटी में एक निजी झील, व्हेली झील पर स्थित है. यह चार बेडरूम और चार बाथरूम वाला एक घर है.

झील के किनारे का 515 फीट का हिस्सा

2/6
झील के किनारे का 515 फीट का हिस्सा

यह स्पेशली तैयार किया गया घर है और इसमें झील के किनारे का 515 फीट का हिस्सा शामिल है, साथ ही इसमें एक डॉक समुद्र तट और छायादार डेक भी है.

 

झील के पास रहना पसंद

3/6
झील के पास रहना पसंद

रियल एस्टेट एजेंट रेगन एंड्रयूज ने बताया कि नार्गिओलेट को पानी से लगाव था. शायद इसलिए उन्हें झील के पास रहना पसंद था. उन्हें यह घर बहुत पसंद था क्योंकि यह झील के किनारे था.

 

पत्नी को था तैरना पसंद

4/6
पत्नी को था तैरना पसंद

एजेंट ने आगे बताया कि वह और उनकी पत्नी को तैरना बहुत पसंद था, और झील इसके लिए एकदम सही थी.

 

दो कारों के लिए गैरेज

5/6
दो कारों के लिए गैरेज

रेगन एंड्रयूज ने बताया कि ग्रीनविच से आने के बाद नार्गिओलेट केवल दो साल ही इस घर में रहे. उन्होंने पहले साल में दो कारों के लिए गैरेज बनाया और घर की रंगाई भी करवाई.

 

पेंट्री और कपड़े धोने का कमरा

6/6
पेंट्री और कपड़े धोने का कमरा

बड़े किचन के अलावा स्टेनलेस स्टील के डिजाइन और बैठने के लिए एक बीच का आइलैंड है. वहां एक ऊंची छत वाला फैमिली रूम है, जिसमें ठंड के मौसम के लिए फायरप्लेस भी है. घर में एक बड़ा पेंट्री और कपड़े धोने का कमरा भी है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़