Advertisement
trendingPhotos1962968
photoDetails1hindi

PHOTOS : कौन हैं पिंक साड़ी वाली मैडम? काला चश्मा लगाकर MP में EVM लेकर चलीं तो ठहर गईं नजरें

Pink saree polling officer glamorous photos viral : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों (MP Election 2023) में वोटिंग से एक दिन पहले आखों में काला चश्मा और पिंक साड़ी पहने हुई पोलिंग अफसर चुनावी सामग्री लेने पहुंचीं. तो लोग उन्हें देखते रह गए. उनके बेहतरीन लुक्स ने सभी का ध्यान बरबस अपनी ओर खींच लिया. कौन हैं ये पिंक साड़ी वाली मैडम, जिनके मुखड़े पर काला चश्मा जम रहा है. जिनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, आइए बताते हैं.

1/7

खरगोन जिले में चुनावी ड्यूटी के लिए आईं इन मैडम का नाम विराज नीमा है. जो अपने अलग अंदाज में कुछ यूं दिखीं तो लोगों की नजरें ठहर गईं. 

2/7

गुरुवार को खरगोन जिले के पीजी कॉलेज में मतदानकर्मियों को वोटिंग सामग्री वितरित की जा रही थी. उसी दौरान पोलिंग अफसर ‘विराज नीमा’ पिंक साड़ी और काला चश्मा लगाए हुए पहुंची.

3/7

पोलिंग अफसर एक टीचर हैं. बताया जा रहा है कि राज नीमा को पिंक साड़ी में देख लोग उनकी तस्वीरें अपने फोन में खींचने लगे. 

4/7

विराज सीएम राइज स्कूल बिस्टान में प्राइमरी टीचर हैं. उनकी ड्यूटी खरगोन के नूतन नगर क्षेत्र के स्कूल में P3 मतदान कर्मी के रूप में लगी है.

 

5/7

मैडम ने मीडिया से भी बात की. उन्होंने कहा, उनके लुक में कुछ भी गलत नहीं है. पुरुषवादी समाज में महिलाओं की अपनी अलग पहचान होनी चाहिए.

6/7

पिंक साड़ी वाली इस महिला पोलिंग अफसर ने मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करने की अपील की है. वहीं अन्य महिला कर्मचारियों में भी वोटिंग ड्यूटी को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. आपको बताते चलें कि खरगोन जिले की 6 विधानसभा सीटों पर 91 पोलिंग सेंटर ऐसे हैं, जहां महिला कर्मचारियों की टीम ही वोटिंग कराएगी.

7/7

इससे पहले भोपाल की गोविंदपुरा विधानसभा सीट पर तैनात महिला पोलिंग अधिकारी की नीली रंग की वन पीस ड्रेस में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में भी इलेक्शन ड्यूटी के दौरान ग्लैमर का तड़का लगा था. तब यूपी की रीवा द्विवेदी नाम की महिला चुनाव अफसर की साड़ी में तस्वीरें वायरल हुई थीं. वो लखनऊ स्थित PWD विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़