Advertisement
trendingPhotos2132609
photoDetails1hindi

बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर मलाइका ने दिखाया ऐसा कर्वी फिगर, पोज पर अटक गई फैंस की नजर!

Malaika Arora Photos: 50 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो लोग उनकी एक अदा के दीवाने हो जाते हैं. मलाइका इस बार भी सिर से लेकर पैर तक ऐसी कयामत बनकर आई हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिनटों में आग लगा गईं. देखिए इन फोटोज में मलाइका किस तरह से परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

ब्लैक ड्रेस

1/5
ब्लैक ड्रेस

मलाइका लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं. इस ड्रेस का गले के साइड सिल्वर वर्क हुआ है जो इसके लुक में चार चांद लगा हुआ है. मलाइका इस ड्रेस को पहनकर अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं कि उनके लुक्स को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं.

किलर पोज

2/5
किलर पोज

मलाइका की ये ड्रेस काफी ज्यादा टाइट है. फुल स्लीव की इस ड्रेस में मलाइका कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आईं. इन फोटोज को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो मिनटों में वायरल हो गईं.

मैचिंग इयररिंग्स

3/5
मैचिंग इयररिंग्स

मलाइका की इस ड्रेस का गला ऊपर से बंद है. जिस पर सिल्वर से हैवी वर्क हुआ है. इसी वर्क से मैचिंग करके एक्ट्रेस ने कान में डायमंड के इयररिंग्स पहने और बालों का बन बनाया हुआ है.

 

हर तरह से दिए पोज

4/5
हर तरह से दिए पोज

एक्ट्रेस इस ड्रेस को पहनकर कभी खड़े होकर तो कभी झुककर ऐसे पोज दे रही हैं. मलाइका ने इन फोटोज को खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

लुक्स से ढाती हैं कहर

5/5
लुक्स से ढाती हैं कहर

मलाइका अरोड़ा इस वक्त 'झलक दिखलाजा सीजन 14' को जज कर रही हैं. इस शो में मलाइका के अलावा फराह खान भी को-जज हैं. आए दिन मलाइका अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. इन फोटोज पर फैंस भर-भरके कमेंट भी करते हैं और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़