Advertisement
trendingPhotos2383300
photoDetails1hindi

कौन हैं मोहित रैना की पत्नी? कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी मुलाकात, कभी जुड़ा था मौनी रॉय के साथ नाम, आज है इतने करोड़ के मालिक

Mohit Raina Wife: एक्टर मोहित रैना पॉपुलर एक्टर हैं जिन्होंने टीवी से शुरुआत की. आज के समय में वह ओटीटी के मास्टर बन चुके हैं. क्या आप उनकी पत्नी को जानते हैं. कैसे दोनों की लवस्टोरी शुरू हुई और फिर शादी हुई. चलिए बताते हैं मोहित रैना का करियर से पर्सनल लाइफ तक.

मोहित रैना का हैप्पी बर्थडे

1/7
मोहित रैना का हैप्पी बर्थडे

'देवों के देव महादेव' से मोहित रैना को घर घर में फेम मिला. एक्टर ने करियर में टीवी से शुरुआत की और आज के समय में वह ओटीटी के बेस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं. दमदार पर्सनैलिटी और एक्टिंग के दम पर उन्होंने करियर बनाया. भौकाल से लेकर मुंबई डायरीज जैसी सुपरहिट वेब सीरीज दी. 14 अगस्त को एक्टर का बर्थडे होता है. चलिए उनकी लवस्टोरी और फैमिली के बारे में बताते हैं.

जम्मू के मोहित रैना

2/7
जम्मू के मोहित रैना

42 साल के मोहित रैना जम्मू से आते हैं. 5'11 फीट इंच उनकी हाइट है जिसे लेकर फैंस काफी सवाल गूगल बाबा से करते हैं. जम्मू के केंद्रीय विद्यालय से उन्होंने अपनी पढ़ाई की और फिर कॉमर्स से ग्रेजुएशन. फिर धीरे धीरे वह एक्टिंग करियर की ओर आ गए. आज के समय में मोहित रैना करोड़पति एक्टर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर की 57 करोड़ की नेटवर्थ है. हालांकि इन आंकड़ों की पुष्टि की जा सकती. 

मोहित रैना के शोज और फिल्में

3/7
मोहित रैना के शोज और फिल्में

साल 2004 में मोहित रैना में टीवी शो 'अंतरिक्ष एक अमर कथा' से एक्टिंग डेब्यू किया. वहीं फिल्मों में करियर की शुरुआत साल 2008 में 'डॉन मुत्थु स्वामी' से की. टीवी में उन्होंने 'मेहर', 'भाभी', 'चेहरा', 'बंदिनी', 'देवों के देव महादेव', 'महाभारत', 'अशोक सम्राट' जैसे सुपरहिट शोज किए तो 'काफिर', 'भौकाल', 'मुंबई डायरीज' और 'द फ्रीलांसर' जैसी वेब सीरीज से भी खूब नाम कमाया.

 

मोहित रैना की फैमिली

4/7
मोहित रैना की फैमिली

परिवार की बात करें तो उनके पिता का नाम पीएल रैना है जो अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं उनकी मां का नाम सुषमा कुमरा है. भाई-बहन के बारे में जानकारी नहीं मिलती है. अब आते हैं एक्टर की पत्नी पर. 1 जनवरी 2022 में रैना ने सीक्रेट वेडिंग की. लेकिन एक वक्त था जब उनका मौनी रॉय संग नाम जुड़ा था. 

कौन हैं मोहित रैना की पत्नी

5/7
कौन हैं मोहित रैना की पत्नी

मोहित रैना की पत्नी का नाम अदिति है. दोनों ने कई साल डेट किया है. जम्मू के ट्रेडिशनल तरीके से दोनों ने सात फेरे लिए. अदिति टेक बैकग्राउंड से आती हैं. हालांकि ये साफ नहीं है कि शादी के बाद वह अब जॉब कर रही हैं या नहीं. अब दोनों एक बेटी के पैरेंट्स बन चुके हैं.

मोहित रैना लवस्टोरी

6/7
मोहित रैना लवस्टोरी

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में मोहित रैना ने अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि एक कॉमन दोस्त के जरिए दोनों की मुलाकात हुई. मुझे वह अच्छी लगी और मैंने इस पर काम शुरू किया. एक्टर ने ये भी बताया कि वह पहले थे जिन्होंने इस बातचीत को शुरू किया. धीरे धीरे चीजें आगे बढ़ी और दोनों को प्यार हो गया.

इंटिमेट सीन पर क्या कहती हैं बीवी

7/7
इंटिमेट सीन पर क्या कहती हैं बीवी

मोहित रैना अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखते हैं. वह खुद निजी जिदंगी की ज्यादा चीजें बयां करना पसंद नहीं करते हैं. वह पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग अलग ही रखते हैं. वहीं फिल्मों में इंटिमेट सीन्स करने पर वाइफ ने उन्हें कंट्रोल में रहने को कहा है. ये भी खुद एक्टर ने रिवील किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़