Advertisement
trendingPhotos2354733
photoDetails1hindi

बेटी फराह खान की इस बात से इतना नाराज हो गई थीं मेनका ईरानी, दिखा दिया था घर से बाहर का रास्ता!

Who is Menaka Irani: फराह खान (Menaka Irani) की मां मेनका ईरानी की मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर गया है. फराह के घर पर सितारों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. इस मुश्किल वक्त में सेलेब्स फराह खान का साथ देने लगातार उनके घर पहुंचे रहे हैं. हर मां और बेटी की तरह फराह खान का भी अपनी मां मेनका से बेहतरीन रिश्ता था. दोनों के बीच खट्टी-मीठी बातें होती रहती थीं. लेकिन क्या आपको पता है एक बार फराह खान की मां उनसे इतना ज्यादा नाराज हो गई थीं कि उन्हें घर से बाहर निकालने वाली थीं. चलिए आपको फराह खान और मेनका ईरानी से जुड़ा ये दिलचस्प किस्सा बताते हैं.

टूट गईं फराह खान

1/5
टूट गईं फराह खान

फराह खान की मां मेनका ईरानी की मौत की खबर से हर कोई सदमे में हैं. फराह खान और साजिद खान मां की मौत से बिखर गए हैं और जैसे-तैसे अपने आपको संभालने की कोशिश कर रहे हैं. 

22 साल में शादी करना चाहती थीं फराह खान

2/5
22 साल में शादी करना चाहती थीं फराह खान

'ओम शांति ओम' फिल्म डायरेक्टर ने नोवा आईवीएफ फर्टिलिटी यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान अपनी शादी के बारे में बताया था. फराह ने कहा था कि जब वो 22 साल की थीं और शादी करना चाहती थीं तो उनका पूरा परिवार उनके खिलाफ था.

परिवार वाले थे खिलाफ

3/5
परिवार वाले थे खिलाफ

इस इंटरव्यू में फराह ने कहा था- 'शादी मेरे कभी दिमाग में ही नहीं रही. हां, 22 साल की उम्र में मेरे मन में शादी करने का ख्याल जरूर आया था लेकिन मेरा परिवार अजीब ही है. वो साथ में बैठे और बोले कि हम तुम्हें घर से बाहर कर देंगे.अगर तुमने इतनी यंग ऐज में शादी की तो. वो भी लाइफ में बिना कुछ किए.' 

घर से फेंक दूंगी बाहर

4/5
घर से फेंक दूंगी बाहर

मेरा परिवार बाकी फैमिली से काफी अलग है. उस वक्त अपनी मां के बारे में बात करते हुए फराह ने कहा था- 'मेरी मां ने तो ये भी कहा था कि मैं तुम्हें घर से बाहर फेंक दूंगीं. तुम्हें अपनी लाइफ में कुछ करना है. शादी से पहले तुम्हें फाइनेंशियली इंडीपेंडेट होना है.'

जावेद अख्तर के परिवार से कनेक्शन

5/5
जावेद अख्तर के परिवार से कनेक्शन

फराह खान की मां मेनका ईरानी की मौत इस वजह से भी ज्यादा खटक रही है क्योंकि उन्होंने निधन से महज 2 हफ्ते पहले ही अपना 79वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. रिश्तेदारों की बात करें तो फराह खान की मां मेनका ईरानी की सगी बहनें डेजी ईरानी और हनी ईरानी हैं. जबकि जावेद अख्तर मेनका ईरानी के जीजा लगे. दरअसल, शबाना आजमी से पहले जावेद अख्तर ने हनी ईरानी से निकाह किया था. लेकिन कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़