Advertisement
trendingPhotos2053808
photoDetails1hindi

Merry Christmas Screening पर लगा सितारों का मेला, कैटरीना ने वेस्टर्न लुक तो अनन्या ने देसी गर्ल बन लगाया ग्लैमर का तड़का!

Merry Christmas Screening Photos: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले मेकर्स ने बीती शाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. 'मेरी क्रिसमस' की स्पेशल स्क्रीनिंग में कैटरीना कैफ ने वेस्टर्न ड्रेस में स्टाइल का तड़का लगाया तो अनन्या पांडे ने देसी गर्ल बनकर लाइमलाइट लूटी. आइए, यहां देखते हैं किस सेलेब ने किस अंदाज में मेरी क्रिसमस की स्पेशल स्क्रीनिंग पर एंट्री ली थी. 

1/8

कैटरीना कैफ ने ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस अपनी नई फिल्म की स्क्रीनिंग के इवेंट पर कैरी की थी. कैटरीना की ड्रेस का स्टाइल एकदम यूनिक था, जो उनके लुक को खूब सिजलिंग बना रहा था. कैटरीना ने ब्लैक ड्रेस के साथ सटल मेकअप कैरी करके अपना लुक कंपलीट किया था. 

2/8

मेरी क्रिसमस फिल्म की स्क्रीनिंग पर अनन्या पांडे व्हाइट कलर के सूट में नजर आई थीं. दुपट्टे वाले व्हाइट सूट के साथ अनन्या पांडे ने खूब अदाएं दिखाईं. अनन्या पांडे ने अपना कैजुअल लेकिन एकदम हटके लुक सटल मेकअप और लाइट लिपशेड के साथ पूरा किया था. 

3/8

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म स्क्रीनिंग का हिस्सा अदिति राव हैदरी भी बनी थीं. अदिति ब्लू  कलर का ऑफ शॉल्डर जंप सूट पहने खूब स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दीं. 

4/8

करिश्मा तन्ना ने ब्लैक कलर की प्रिटेंड ड्रेस और लॉन्ग बूट्स में अपना स्टाइल अंदाज फ्लॉन्ट किया. साथ ही व्हाइट कलर की चेकर्ड टॉप और स्कर्ट में शरवारी वाघ भी बेहद खूबसूरत दिखाई दीं.

5/8

बोनी कपूर की छोटी बेटी औऱ द आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं खुशी कपूर ने भी अपने सादगी भरे लुक को लेकर खूब तारीफें बटोरीं. खुशी कपूर ने सिंपल क्रॉप टॉप और ट्राउजर पैंट कैरी की थी. 

6/8

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने ऑल ब्लैक लुक में खूब ग्लैमर का तड़का लगाया. मृणाल ठाकुर कटस्लीव टॉप और मैचिंग ट्राउजर में बेहद स्टाइलिश दिखीं. एक्ट्रेस ने ओपन हेयर और सटल मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया था. 

7/8

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी मेरी क्रिसमस की फिल्म स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. बता दें, शनाया कपूर जल्द ही साउथ के एक दिग्गज स्टार के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. 

8/8

अर्चना पूरन सिंह अपने पति परमीत सिंह के साथ मेरी क्रिसमस फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. ब्राउन कलर के टॉप में स्टाइल दिखाते हुए एक्ट्रेस ने पति संग पोज दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़