Advertisement
photoDetails1hindi

Mom To Be Soon: कुछ ही दिनों में मां बनने जा रही ये हसीनाएं, दो तो बिना शादी के ही हो गईं प्रेग्नेंट

Mom To Be: दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) के बाद हाल ही में टीवी इंडस्ट्री छोड़ चुकीं एक्ट्रेस सना खान मां बनी हैं. सना ने भी बेबी बॉय को जन्म दिया है. इस वक्त ये दोनों एक्ट्रेसेस मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. क्या आपको पता है इस वक्त बॉलीवुड और टेलीविजन की कई और हसीनाएं ऐसी हैं जो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. यहां तक कि ये हसीनाएं लगातार सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर रही है जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. खास बात है कि इनमें से दो हसीनाएं तो ऐसी हैं जो बिना शादी के ही मां बनने वाली हैं.

 

इशिता दत्ता

1/6
इशिता दत्ता

'दृश्यम' फिल्म में अजय देवगन की ऑन स्क्रीन बेटी का रोल निभा चुकीं इशिता दत्ता भी जल्द मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर करती हैं. इशिता के पति वत्सल सेठ हाल ही में 'आदिपुरुष' फिल्म में नजर आए थे.

पंखुड़ी अवस्थी

2/6
पंखुड़ी अवस्थी

टीवी की फेमस एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी जल्द ही जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी पंखुड़ी ने सोशल मीडिया पर दी थी. पंखुड़ी और गौतम रोड़े शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे हैं.

विदिशा श्रीवास्तव

3/6
विदिशा श्रीवास्तव

'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव जल्द ही मां बनने वाली हैं. हाल ही में विदिशा ने बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया था जिसकी फोटोज खूब वायरल हुई थी.

ग्रैबिएला डेमेट्रिड्स

4/6
ग्रैबिएला डेमेट्रिड्स

बिना शादी के ही अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिड्स दूसरी बार मां बनने वाली हैं. ग्रैबिएला ने कुछ दिन पहले ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. इसके बाद से वो लगातार बोल्ड मैटरनिटी लुक की फोटोज शेयर कर रही हैं. 

दिशा परमार

5/6
दिशा परमार

राहुल वैद्य और दिशा परमार भी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. दिशा परमार के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. दिशा आए दिन पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती है और बेबी बंब फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं.

इलियाना डिक्रूज

6/6
इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज भी इन दिनों प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं. इलियाना ने अभी तक शादी नहीं की ही और ना ही अपने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा किया है. हालांकि आए दिन वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़