Advertisement
photoDetails1hindi

'खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग' में पहुंची अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, मुस्कुराहट ने जीता दिल

Navya Naveli Nanda attends Kho Gaye Hum Kahan screening: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को हाल ही में उनके रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'खो गए हम कहां' की स्क्रीनिंग पर देखा गया. नव्या जैसे ही गाड़ी से उतरीं तो पैपराजी को देखकर शरमाने लगी और मुस्कुराने लगी.

सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म 'खो गए हम कहां'

1/6
सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म 'खो गए हम कहां'

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अपनी आगामी फिल्म 'खो गए हम कहां' के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 26 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म की आधिकारिक रिलीज से पहले  निर्माताओं ने फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी, जिसमें कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा नवेली भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची.

'खो गए हम कहां' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नव्या नवेली नंदा

2/6
 'खो गए हम कहां' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बारे में सोशल मीडिया पर रुमर्स हैं कि वह सिद्धांत के साथ डेटिंग कर रही हैं. ऐसे में जब नव्या फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची तो सभी की नजरें उन पर टिक गईं.

पैपराजी को देख शरमाने लगीं नव्या नवेली नंदा

3/6
पैपराजी को देख शरमाने लगीं नव्या नवेली नंदा

युवा स्टार किड नव्या नवेली नंदा जैसा ही अपनी कार से बाहर निकली तो पैपराजी को देखकर शरमाने लगीं. उनके चेहरे पर आई हल्की मुस्कुराहट को वहां मौजूद पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सफेद डेनिम और क्रॉप टॉप में बहुत प्यारी लगीं नव्या

4/6
सफेद डेनिम और क्रॉप टॉप में बहुत प्यारी लगीं नव्या

फिल्म 'खो गए हम कहां' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नव्या नवेली नंदा सफेद रंग की डेनिम पैंट और सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहन कर पहुंची थीं. नव्या ने इसके साथ हल्के भूरे रंग के हाई हील्स बूट्स पहने थे. काले रंग का बैग कैरी किया हुआ था. सटल मेकअप के साथ नव्या के खुले बाल उनके लुक को और भी ज्यादा निखार रहे थे.

फिल्म 'खो गए हम कहां' को नव्या ने किया था सपोर्ट

5/6
फिल्म 'खो गए हम कहां'  को नव्या ने किया था सपोर्ट

नव्या नवेली नंदा ने फिल्म 'खो गए हम कहां' का पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अर्जुन वरैन के साथ-साथ दिल का इमोजी बनाते हुए सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और गौरव आदर्श को भी बधाई दी थी. नव्या और सिद्धांत का कथित रोमांस के बारे में खबरें तब उड़ने लगीं, जब दोनों एक-दूसरे के ऑनलाइन पोस्ट पर दोस्ताना मजाक करने लगे. बाद में उन्हें कई इवेंट्स में भी देखा गया.

नव्या और सिद्धांत की डेटिंग की अफवाहें

6/6
नव्या और सिद्धांत की डेटिंग की अफवाहें

ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि नव्या और सिद्धांत एक-दूसरे को डेट कर रहे है. खबरें हैं कि  दोनों एक दिवाली पार्टी में पहुंचे थे. इसके अलावा सिद्धांत को भी बच्चन हाउस में देखा गया था, वह श्वेता बच्चन नंदा की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़