Advertisement
trendingPhotos1871368
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Saree Look: ना अप्सरा से दिखती हैं कम, साड़ी पहन ढाती हैं सितम

Nora Fatehi Stunning Photos: नोरा फतेही के साड़ी लुक्स के बारे में हम क्या ही कहें. एक-एक तस्वीर ऐसी है कि मानो कयामत ला दे.

 

नोरा फतेही साड़ी लुक्स

1/5
नोरा फतेही साड़ी लुक्स

नोरा फतेही को देख लगता है कि कुदरत ने उन्हें पूरी फुर्सत से बनाया है. खूबसूरती ऐसी कि देखें ही जाए. यूं तो हर लिबास में ये खूबसूरती और भी खिल उठती है लेकिन साड़ी में नोरा किसी अप्सरा से कम नहीं लगतीं. कम से कम इस तस्वीर को देखकर तो ये बात सच साबित लगती है.

लगती नहीं अप्सरा से कम

2/5
लगती नहीं अप्सरा से कम

नोरा का स्टाइल हमेशा ही सबसे जुदा होता है. फिर चाहे साड़ी की ही बात क्यों ना हो. हर बार कुछ ऐसा कर जाती हैं ये हसीना कि देखने वाला एक टक निहारता ही रह जाए. सिर से पांव तक नोरा खूबसूरती की मिसाल हैं

साड़ी में क्या खूब लगती हैं नोरा

3/5
साड़ी में क्या खूब लगती हैं नोरा

ट्रेडिशनल अंदाज में बंधी साड़ी हो या फिर कोई डिजाइनर और बेहद ग्लैमरस. नोरा का हर अंदाज कातिलाना ही होता है. उनके आगे मानो हर कोई फीका ही दिखता है. मोरक्को की ये हसीना बस दिल चुराने निकल पड़ती है.

हर बार ढाती हैं कयामत

4/5
हर बार ढाती हैं कयामत

नोरा को साड़ी पहनना काफी पसंद है और यही वजह है कि जब भी मौका मिलता है तो वो साड़ी पहनकर हुस्न की बिजलियां गिरा ही देती हैं. हर रंग खूब फबता है हसीना पर इसलिए वो रंगों के साथ भी खूब खेल खेलती हैं. नोरा का फैशन उनकी अदा पर भारी दिखता है तो कभी अदा फैशन को पछाड़ देती है.

नोरा बढ़ा देती हैं बेकरारी

5/5
नोरा बढ़ा देती हैं बेकरारी

स्टाइल दीवा और फैशन क्वीन के नाम से बॉलीवुड में फेमस नोरा का ओरा सबसे जुदा और सबसे हटके है. यही वजह है कि इन्हें देखने के बाद बेचैनी और बेकरारी और भी बढ़ जाती है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़