Advertisement
photoDetails1hindi

जब मेल को-स्टार्स ने नोरा फतेही के साथ की थी बदसलूकी, सालों बाद उमड़ा एक्ट्रेस का दर्द; बोलीं- 'कोई भी उन्हें बाहर...'

Nora Fatehi: अपने जबरदस्त डांस और शानदार अभिनय के लेकर पहचानी जाने वाली और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली नोरा फतेही ने हाल ही में फिल्म और इंडस्ट्री में, खासकर मेल सुपरस्टार्स से उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की. हालांकि, सालों बाद इसको लेकर एक्ट्रेस का दर्द छलका, लेकिन उन्होंने बताया कि कुछ लोगों के साथ बातचीत कभी-कभी उनकी नेगेटिविटी 'एनर्जी और इरादे' के चलते उन्हें असहज महसूस कराती है, जिसका कारण मेल को-स्टार्स द्वारा उनको धमकाया जाना और अपमानित होना है. 

नोरा का दर्द

1/5
नोरा का दर्द

हाल ही में यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट पर नजर आईं. इसी दौरान नेरा ने खुलासा किया कि इस तरह का एब्यूजिव और गलत बिहेवियर असामान्य नहीं है. उन्होंने हाल ही में इसे फिर से अनुभव किया है. एक्ट्रेस ने बताया, 'लोग आपकी पीठ पीछे बातें कहेंगे और आपको पता चल जाएगा कि उन्होंने क्या कहा है और उन्हें धमकाने का अधिकार है. कोई भी उन्हें बाहर नहीं बुलाएगा और ना ही उनको समझाया'. 

नोरा ने साझा की आपबीती

2/5
नोरा ने साझा की आपबीती

नोरा ने भी बताया कि वे अक्सर अपने साथ ऐसा होते हुए देखती रहती हैं. नोरा खुलासा किया कि हाल ही में उनके साथ एक बार फिर ऐसा बी व्यवहार किया गया है. एक्ट्रेस ने बताया कि कुछ लोगों को ये बात समझ नहीं आती. वो सोचते हैं कि ये लड़की यहां तक कैसे आ गई? हमारी लड़की क्यों नहीं आ पाई? साथ ही उन्होंने बताया कि लोग इस बात से बहुत नाराज हो जाते हैं.

मैं बाकी लड़कियों जैसी नहीं..

3/5
मैं बाकी लड़कियों जैसी नहीं..

रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट पर नोरा फतेही ने अपने बारे में बात करते हुए आगे बताया कि वे बाकी लड़कियों जैसी नहीं हैं, जो मेल स्टार्स के सामने पोलाइट होकर बात करेगी. नोरा ने आगे बात करते हुए बताया कि अगर मुझे ऐसा महसूस होता है कि कहीं कुछ गड़बड़ है, तो मैं इस बारे में जरुर बोल और बात करुंगी. ये मेरी आदत है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरा ऐसा करना ही कुछ लोगों को पसंद नहीं आता है.

ये लड़की फिल्मी दुनिया में क्यों है?

4/5
ये लड़की फिल्मी दुनिया में क्यों है?

नोरा ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में कुछ लोगों को ऐसी लड़कियां अच्छी लगती है, जो चुपचाप रहती हों, पोलाइट हों और ऐसी नजर आती हों कि उन्हें काम चाहिए. नोरा ने कहा कि वे किसी को भी ऐसा करने का अधिकार नहीं देती. 'मडगांव एक्सप्रेस' एक्ट्रेस ने कहा कि इसके बाद लोग इस तरह की बातें कहते हैं कि ये लड़की कुछ भी नहीं है. इसमें कोई प्रतिभा नहीं है. ये लड़की फिल्मी दुनिया में क्यों है?

नोरा फतेही का वर्कफ्रंट

5/5
नोरा फतेही का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में कुणाल खेमु के पहली निर्देशित फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में देखा गया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. इसके अलावा नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़