Advertisement
photoDetails1hindi

Shah Rukh Khan Eid 2024: इंतजार खत्म! ईद पर हुआ शाहरुख खान का दीदार, वो भी नन्हे अबराम के साथ

Shah Rukh Khan Eid 2024 Photos: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. ईद 2024 से शाहरुख खान की फोटोज सामने आ चुकी हैं. मुंबई में शाहरुख खान के घर के बाहर हजार लोग उनकी एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे थे. अब शाम के करीब 6.30 बजे जाकर उनका दीदार हुआ. मगर एक छोटे सरप्राइज के साथ. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

ईद 2024 पर शाहरुख खान का अंदाज

1/6
ईद 2024 पर शाहरुख खान का अंदाज

फाइनली इंतजार खत्म. रर साल ईद पर शाहरुख खान का फैंस घंटों इंतजार करते हैं. उनके मुंबई वाले घर मन्नत के बाहर हजारों की संख्या में फैंस की भीड़ उमड़ती है. हर किसी की चाहत होती है कि एक बार शाहरुख खान का दीदार हो जाए और उनकी ईद पूरी हो.

 

शाहरुख खान के फैंस

2/6
शाहरुख खान के फैंस

बस यही देखते हुए शाहरुख खान भी अपने फैंस को मायूस नहीं करते हैं. हर साल वह मन्नत की बालकिनी में आते हैं. कुछ मिनट फैंस से रूबरू होते हैं. मन्नत के सामने वाला रोड फैंस के हूजुम से भरा होता है. वह फैंस से दुआ सलाम करते हैं और ईद की शुभकामनाएं देते हैं.

शाहरुख खान की ईद की तस्वीरें

3/6
शाहरुख खान की ईद की तस्वीरें

इस साल शाहरुख खान ने फैंस को सरप्राइज भी दिया. वह नन्हे अबराम के साथ ईद पर फैंस से रूबरू हुए. दोनों बाप-बेटों को साथ देख हर कोई खुशी से झूम उठा. देखते ही देखते ये तस्वीरें आग की तरह वायरल होने लगी. कुछ फैंस ने तो कहा कि अब उनकी ईद पूरी हुई.

शाहरुख खान के बेटे अबराम

4/6
शाहरुख खान के बेटे अबराम

शाहरुख खान के लुक की बात करें तो वह ईद पर व्हाइट कुर्ते में नजर आए. नन्हे अबराम भी इसी अंदाज में दिखे. वह पिता की कार्बन कॉपी लग रहे थे.

शाहरुख से पहले आमिर का दिखा था लुक

5/6
शाहरुख से पहले आमिर का दिखा था लुक

इससे पहले आमिर खान का लुक भी देखने को मिला था. वह भी अपने घर के बाहर नजर आए. आमिर खान भी दोनों बेटों के साथ ईद पर पपाराजी को तोहफा देते दिखे थे. एक्टर के बड़े बेटे जुनैद और छोटे बेटे आजाद भी पिता की तरह मैचिंग आउटफिट में दिखे थे.

शाहरुख खान ने दी फैंस को ईद की मुबारकबाद

6/6
शाहरुख खान ने दी फैंस को ईद की मुबारकबाद

शाहरुख खान ने फैंस से मिलने के बाद सोशल मीडिया पर भी वीडियो शेयर किया. जहां फैंस की भीड़ को देखा जा सकता है. इस वीडियो के साथ ही उन्होंने ईद की मुबारकबाद दी थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़