Advertisement
photoDetails1hindi

33 साल में इतनी बदल गई हैं 'फूल और कांटे' की मधु, 55 साल की उम्र में पहनी मिनी ड्रेस, देखिए कमाल की तस्वीरें

Madhoo Photos: 'फूल और कांटे' फेम एक्ट्रेस मधु को भला कौन ही भूल सकता है. खूबसूरत सी आंखें, गोल चेहरा और घुंघराले बाल. स्क्रीन पर कई सुपरस्टार के साथ काम किया. हाल में ही वह नए लुक के साथ स्पॉट हुईं. जहां वह काफी बदले बदले अंदाज में नजर आईं.

मधु 55 साल की हो गई हैं

1/5
 मधु 55 साल की हो गई हैं

आज से करीब 33 साल पहले 'फूल और कांटे' रिलीज हुई थी. इसमें पूजा का किरदार निभाने वाली मधु ने कमाल कर दिया था. अजय देवगन के साथ उनकी जोड़ी इतनी कमाल लगी कि लोग आजतक भूल नहीं पाए हैं. अब मधु 55 साल की हो गई हैं. 

 

मधु का बदला लुक

2/5
मधु का बदला लुक

हाल में ही मधु स्पॉट हुईं. जहां उनका बदला लुक देखने को मिला. वह प्यारी सी ड्रेस में नजर आईं. पपाराजी को पोज देते वक्त उनकी प्यारी सी मुस्कान भी दिल जीत लेती है.

पार्टी में नजर आईं मधु

3/5
पार्टी में नजर आईं मधु

मधु की ये फोटोज सामने आईं पूर्व मिस इंडिया और ज्वैलरी ब्रांड चलाने वाली क्वीनी सिंह की पार्टी से. इस पार्टी में मधु के अलावा शिल्पा शेट्टी से लेकर मलाइका अरोड़ा और तान्या देओल समेत तमाम सितारे पहुंचे थे.

किस पार्टी में पहुंची थीं मधु

4/5
किस पार्टी में पहुंची थीं मधु

क्वीनी सिंह ने शुक्रवार को एक पार्टी रखी. दरअसल उन्हें ज्वैलरी बिजनेस में 20 साल हो चुके हैं. इन सालों में उन्होंने कई बड़े मुकाम हासिल किए हैं. ऐसे में इस दिन को उन्होंने सेलिब्रेट किया और इंडस्ट्री की दोस्तों को भी इनवाइट किया.

 

मधु की पर्सनल लाइफ

5/5
मधु की पर्सनल लाइफ

मधु की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके हसबैंड आनंद शाह हैं. जो कि जय मेहता के कजिन हैं. मतलब ये कि वह रिश्ते में जूही चावला की देवरानी लगती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़